पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:सहदुल्लहपुर में जमीन विवाद में मारपीट से घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

हाजीपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंगाब्रिज थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में कुदाल के पासा से युवक पर हुआ था हमला

गंगाब्रिज थाना के सहदुल्लहपुर गांव में बीते मंगलवार को जमीन विवाद में एक चालीस वर्षीय युवक को कुदाल के पासा से सिर पर प्रहार कर जख्मी कर दिया, जिसका इलाज के दौरान बुधवार को पीएमसीएच में मौत हो गई। मौत की खबर मिलते ही घर मे कोहराम मच गया और पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। बुधवार को जब पीएमसीएच से पोस्टमार्टम के बाद शव जैसे ही सहदुल्लहपुर पहुंचा, वैसे ही आक्रोशित परिजन एवं समर्थक शव को हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर रखकर जाम कर दिया।

जमीन विवाद को लेकर हुए मारपीट के बाद रामबाबू के परिजनों ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किया था। आवेदन मिलने के बाद गंगा ब्रिज थाना के पुलिस के द्वारा मंगलवार को ही मारपीट की घटना के बाद आरोपी सोहन सिंह पिता शिवजी सिंह को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

हाजीपुर-महनार मुख्य मार्ग जाम कर लोगों ने कहा- आवेदन पर कार्रवाई नहीं हुई
स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतक गांव सहदुल्लाहपुर निवासी हीरा राय के 40 वर्षीय पुत्र रामबाबू सिंह है, उसे दो पुत्र और दो पुत्रियां भी है। बीते मंगलवार को सोहन सिंह एवं मोहन सिंह के साथ जमीन विवाद हुई थी। इसी दौरान उस पर सोहन सिंह एवं उसके समर्थक कुदाल के पासा से सिर पर प्रहार कर दिए, जिस कारण वह गम्भीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल परिजन ले गए, जहां से डॉक्टर ने पीएमसीएच रेफर कर दिया। पीएमसीएच में बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इस घटना के विरोध में बुधवार को आक्रोशित परिजनों एवं समर्थकों ने हाजीपुर महनार मुख्य मार्ग पर शव रखकर जाम कर दिया और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी किया। जाम के संबंध में परिजनों ने बताया कि घटना को लेकर थाना में आवेदन दिया था, लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं किया गया है।

एक आरोपी को भेजा गया जेल
सड़क पर शव रखकर जाम की सूचना मिलते ही गंगा ब्रिज थानाध्यक्ष राज कौशल ने दल बल के साथ जाम स्थल पर पहुंचकर लोगो को समझा बुझा कर शांत कराया और जाम हटाए। थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ीत द्वारा आवेदन दिए जाने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें