पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

युवक लापता:मुजफ्फरपुर जिले से जंदाहा निवासी एक युवक लापता

जंदाहा4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाहर रहकर आर्मी की भर्ती के लिए तैयारी करता था

जंदाहा के भान बोरहा निवासी एक युवक को मुजफ्फरपुर से रहस्यमय तरीके से गायब हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में युवक के पिता भूपेंद्र राय ने चार अज्ञात लोगों के विरुद्ध जंदाहा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी में बताया गया है कि इनका 19 वर्षीय पुत्र शैलेश कुमार मुजफ्फरपुर में रहकर आर्मी में भर्ती की तैयारी कर रहा था। बताया गया है कि विगत 5 जनवरी को वह अपने घर से मुजफ्फरपुर गया था। उसी शाम फोन पर संपर्क करने पर उनके पुत्र द्वारा बताया गया कि वह होटल में खाना खा रहा है अपने कमरे पर जाकर बात करेगा।

लेकिन उसके बाद उनके पुत्र का मोबाइल स्विच ऑफ बता नहीं लगा। बीते 7 जनवरी की देर रात उनके मोबाइल पर उनके पुत्र ने फोन कर उन्हें बताया कि किसी अज्ञात जगह पर चार अज्ञात लड़कों द्वारा उसे एक कमरे में बंद कर रखा गया है। उसी दौरान फिर उनका मोबाइल बंद हो गया जो अबतक बंद है। दर्ज प्राथमिकी में युवक की कुशल बरामदगी की फरियाद की गई है। जंदाहा थाना पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser