पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दीघा-आर ब्लॉक रोड पर एक्सीडेंट, तीन जख्मी, उग्र लोगों ने की आगजनी

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दीघा-आर ब्लॉक सिक्स लेन पर हादसे का सिलसिला जारी है। रविवार की देर शाम एक स्कूटी और बाइक की आमने सामने टक्कर हो गई। घटना में तीन युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गई। तीनों की पहचान शंकर, विकास और भोला के रूप में हुई है।

तीनों को इलाज के लिए पाटलीपुत्र स्थित एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सभी युवक इंद्रपुरी के रहने वाले हैं। सिक्स लेन पर यह दूसरी घटना है। लगातार हुई दूसरी घटना से लोग आक्रोशित हो गए और प्रदर्शन करने लगे। स्थानीय लोग सिक्स लेन पर आ गए और आगजनी का प्रदर्शन करने लगे।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही पाटलीपुत्र थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर वहां से हटाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि इंद्रपुरी से स्कूटी सवार सिक्स लेन पर चढ़ रहा था तभी सामने से आ बाइक ने उसे टक्कर मार दी। दो बाइक पर सवार तीन लड़के वहीं गिर गए और घायल हो गए। मालूम हो कि इससे पहले चार जनवरी सिक्सलेन हादसा हो चुका है जिसमें पुनाईचक के दीपक की मौत हो गई थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें