पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पुलिस के लिए सिरदर्द बना आरोपी गिरफ्तार

पातेपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पातेपुर पुलिस ने समकालीन अभियान के तहत थाने में दर्ज कांड संख्या 63/20 के तहत दर्ज मामले में आर्म्स एक्ट के फरार आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार अपराधी पर जिले के लगभग आधा दर्जन थानों में कई मामले दर्ज है। कई थाने की पुलिस को उक्त अपराधी की तलाश थी।

मिली जानकारी के अनुसार पातेपुर थाने के एएसआई जितेंद्र राम, जितेंद्र सिंह, शिवदयाल सिंह समेत लगभग आधा दर्जन पुलिस पदाधिकारियों के साथ पुलिस बल के जवानों के सहयोग से पुलिस ने महुआ थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर सलखंनी गांव निवासी मो अनवारुल हुसैन के पुत्र मो इरफान उर्फ अज्जू को पातेपुर थाने में दर्ज कांड संख्या 63/20 के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

थाने के एएसआई जितेंद्र राम ने बताया कि उक्त गिरफ्तार अपराधी पर कई मामले में आधा दर्जन से अधिक प्राथिमिकी दर्ज की जा चुकी है। कई थाने की पुलिस को उक्त अपराधी की तलाश थी‌ । शनिवार की देर रात गुप्त सूचना के आधार पर थाने के पुलिस पदाधिकारियों द्वारा चलाये जाने वाले समकालीन गिरफ्तारी अभियान के तहत उक्त आरोपी अपराधी को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष रामशंकर कुमार ने बताया कि पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी की गिरफ्तारी हो गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser