पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आज एसएसपी काे साैंपी जाएगी जांच रिपाेर्ट:ऑडियाे वायरल मामले में अधिकारी समेत चार-पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार काे कदमकुआं थाने के पूर्व थानेदार का एक ऑडियाे वायरल हुआ है। इस ऑडियाे में पूर्व थानेदार जमीन के एक मामले में किसी से धमकाते हुए बात कर रहे हैं। - Dainik Bhaskar
शनिवार काे कदमकुआं थाने के पूर्व थानेदार का एक ऑडियाे वायरल हुआ है। इस ऑडियाे में पूर्व थानेदार जमीन के एक मामले में किसी से धमकाते हुए बात कर रहे हैं।

कदमकुआं थाने के दलाल व एक शराब माफिया और दलाल व दाराेगा के बीच बातचीत का ऑडियाे वायरल हाेने के मामले में अधिकारी समेत चार-पांच दाराेगा, जमादार, क्विक माेबाइल के जवान व सिपाही पर कार्रवाई तय मानी जा रही है। हालांकि जांच रिपाेर्ट शनिवार काे भी नहीं साैंपी गई। रविवार काे जांच रिपाेर्ट एसएसपी काे साैंप दी जाएगी।

उसके बाद एसएसपी इसे सेंट्रल आईजी संजय सिंह काे भेज देंगे। पिछले दाे दिनाें से कदमकुआं थाने के अधिकारियों और दलालाें के बीच साठगांठ की जांच हुई। साेशल मीडिया पर इन दलालाें के फाेटाे कई अधिकारियाें के साथ शेयर किए गए थे, उसकी भी जांच की गई। इन पुलिसकर्मियाें से पूछताछ भी की गई है।
पूर्व थानेदार का एक ऑडियाे वायरल
इधर, शनिवार काे कदमकुआं थाने के पूर्व थानेदार का एक ऑडियाे वायरल हुआ है। इस ऑडियाे में पूर्व थानेदार जमीन के एक मामले में किसी से धमकाते हुए बात कर रहे हैं। उन्हें कह रहे हैं कि आप थाना पर आइए और पूरा कागज दिखाएं। अगर नहीं आऐंगे ताे एफआईआर कर देंगे। उस पर वह व्यक्ति कह रहा है कि जमीन की रजिस्ट्री है। मैं उस जमीन पर जाऊंगा। मुझे आप मत धमकाएं।

यह मामला काेर्ट का है। काेर्ट कागज मांगेगा ताे मैं दिखा दूंगा। उस व्यक्ति के बार-बार पूछे जाने पर पूर्व थानेदार ने अपना नाम बताया। उसके बाद वह व्यक्ति ऊंची आवाज में पूर्व थानेदार से कहता है कि आप पैसे लेकर काम करते हैं क्या? उसपर पूर्व थानेदार कहते हैं-हां-हांं मैं पैसे लेकर काम करता हूं। तुम भी आकर कुछ दे जाओ। सूत्राें के अनुसार,यह ऑडियाे भी पुलिस के वरीय अधिकारियाें के पास है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें