पटना में स्मैक के साथ दो पकड़ाए:गुप्त सूचना के आधार पर हुई कार्रवाई, 2 लैपटॉप भी बरामद

पटना2 महीने पहले
पटना में स्मैक के साथ दो पकड़ाए

राजधानी पटना के कोतवाली पुलिस ने दो चोरों को पकड़ा। गुप्त सूचना के आधार पर की गई करवाई में 10 पुड़िया स्मैक के साथ 2 लैपटॉप भी कोतवाली पुलिस ने बरामद किया गया। पकड़े गए दोनों चोरों का नाम विक्की और ऋतिक नाम है। दोनो पहले भी मोटरसाइकिल के चोरी में जेल जा चूके है। फिलहाल दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस इनके गैंग के बाकी सदस्यों को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है।

पटना जिला के कोतवाली थाना और बुद्धा कॉलोनी थाना में दो दिन पहले चोरी की दो घटनाएं हुई थी जिसकी रिपोर्ट थाना में दर्ज कराया गया था। जिसके बाद पुलिस ने चोरी की वारदात के आसपास के सीसीटीवी को खंगाला था। सीसीटीवी से कुछ लोगों की पहचान की गई थी। जिसके आधार पर चोरी में शामिल लोगों को पुलिस खोज रही थी। आज कोतवाली थाना को गुप्त सूचना मिली की उक्त चोरी में शामिल दो लोग सड़क पर खड़े है। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए विक्की और ऋतिक को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इसके पास से 10 पुड़िया स्मैक और चोरी हुए 2 लैपटॉप को बरामद कर लिया।

कोतवाली थाना के थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि विक्की और ऋतिक दोनों पुराने चोर है। पहले भी ये लोग दूसरों के घरों में घुस कर बाइक और कीमती सामन चोरी के मामले में जेल भेजे जा चुके है। फिलहाल इन्होंने पुलिसिया पूछताछ में अपने गैंग के कुछ लोगों का नाम और बताया है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

खबरें और भी हैं...