राकेश मिश्रा का नया गाना '​​​​​​​बरतिया लफुआ लगता' रिलीज:ब्लू ड्रेस में ठुमके लगा रहीं अभिनेत्री महिमा सिंह, राकेश मिश्रा के साथ दिख रही शानदार केमिस्ट्री

पटना3 महीने पहले

भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर गायक राकेश मिश्रा इन दिनों भोजपुरी में छाए हुए है। एक के बाद एक हिट गाने लगातार देते जा रहे है। ' ए राजा तनी जाई न बहरिया ' गाने से भोजपुरी इंडस्ट्री में धूम मचाने वाले राकेश मिश्रा का नया सॉन्ग ' बरतिया लफुआ लगता ' रिलीज हो गया है। इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ खूबसूरत अभिनेत्री महिमा सिंह अपने हुस्न का जादू दिखा रही है।

गाने में दोनों के बीच खूब तीखी नोक झोंक भरे प्यार देखने को मिल रहा है। गाने का स्टोरी कुछ यूं फिल्माया गया है कि राकेश मिश्रा अपने मित्र की शादी में जाते हैं। जहां शादी में आई दुल्हन को सहेली से उन्हें प्यार हो जाता हैं। वही से इस गाने की पूरी स्टोरी हैं। अभिनेत्री महिमा सिंह ब्लू ड्रेस में जोरदार ठुमके लगा रही हैं। और दर्शकों को उनका ये अंदाज खून भा रहा हैं।

राकेश संग शिल्पी राज की जुगलबंदी

इस गाने में राकेश मिश्रा के साथ साथ भोजपुरी की मशहूर गायिका शिल्पी राज भी इन दिनों हिट गाने का राज बनी हुई हैं। और इस गाने के भी हिट बनाने के लिए राकेश मिश्रा के साथ शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी हैं। इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यू ट्यूब चैनल से बुधवार की सुबह रिलीज हुई। गाने यू ट्यूब पर खूब चल रहे है। 8 घंटे में करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं। 18 हजार लाइक्स भी मिले हैं। इस गाने को यू ट्यूब के अलावा गाना, जियो सावन, रेसो,विंक म्यूजिक,एमोजिन म्यूजिक जैसे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया है। साथ ही इस गाने में म्यूजिक शुभम राज ने दिया है। लिरिक्स पंकज बिहार के है तो विडियो डायरेक्टर आर्यन देव है।

खबरें और भी हैं...