पहले बेटे को खिलाया, पानी पिलाया फिर कुएं में कूदी:महिला का एक और VIDEO आया सामने, मार्मिक तस्वीर दिखी

पटना6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पटना के बिक्रम में महिला के अपने दो अबोध बच्चों को कुएं में फेंक खुद भी कूदने की घटना का एक और वीडियो फुटेज सामने आया है। यह वीडियो इस घटना से ठीक पहले का है। महिला समेत तीनों बच्चों की जान जाने की यह घटना जितनी दिल दहलाने वाली है, उससे पहले जो हुआ वह और भी मार्मिक है। वीडियो में जो दिख रहा है वो उस वक्त महिला की मानसिक स्थिति बताने के लिए काफी है।

वीडियो में दिख रहा है कि जान देने से पहले महिला ने बड़े बेटे को पापड़ जैसा कुछ खाने को दिया था। शायद उसे भूख लगी थी। खिलाने के बाद उसे लेकर बगल के नल पर गई। वहां पानी भी पिलाया। इसके बाद फिर दोनों बच्चों को लेकर कुएं के पास चली गई। मतलब कि जान देने का फैसला कर लेने के बाद भी उसे अपने बच्चे की भूख मिटा देने का ख्याल रहा था।

पहले छोटे को फिर बड़े को फेंका, और खुद भी कूद गई
इसके पहले के वीडियो में साफ दिख रहा है कि बच्चों को अपने हाथों से नल का पानी पिलाने के बाद फिर वो कुएं के पास चली गई थी। थोड़ी देर बाद पहले छोटे बेटे को कुएं में फेंक दिया। उसके बाद 3 साल के बड़े बेटे को कुएं में धकेला और फिर खुद भी कूद गई। इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी राजेश कुमार ने भास्कर को आंखों देखी जानकारी दी थी।

उसने बताया था कि महिला जब कुएं के पास पहुंची थी, तब उसे बच्चों को संभालने के लिए सावधान भी किया था। फिर वो यह सोचकर वहां से हट गया कि महिला शायद शौच के लिए आई है। कुछ देर बाद जब वापस आया तब तक सब कुछ खत्म हो गया था।

वीडियो-फोटो वायरल होने पर पहचानी गई महिला
इस दर्दनाक घटना का फोटो-वीडियो वायरल होने के बाद उसके घरवाले खोजते-खोजते बिक्रम थाना पहुंचे। इसके बाद महिला की पहचान हुई। उसका नाम निशा कुमारी, उम्र 27 साल थी। बड़ा बेटा तीन साल का अंकित, जबकि छोटा बेटा डेढ़ साल का आयुष था। निशा का ससुराल दुल्हिन बाजार के हरेरामपुर में और मायका रानी तालाब में है।

बड़ी बात यह है कि निशा बिक्रम में जहां कुएं में कूदी, वह जगह उसके ससुराल से करीब 13 किलोमीटर दूर है। निशा के पति का नाम नीरज कुमार है। उसके घरवालों ने कहा है कि पति दहेज के रुपए को लेकर झगड़ा करता था।