पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराध:हथकड़ी सरका कर काेर्ट कैंपस से भागे आर्म्स एक्ट के दो आराेपी, एक पकड़ाया

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 3 आरक्षियाें ने पेशी के लिए लाया था, लोगों ने कहा-पुलिस की लापरवाही से भागा

अवैध हथियार के साथ पकड़े गए दो बदमाश तीन पुलिसकर्मियों को चकमा देकर बुधवार को कोर्ट परिसर से फरार हो गए। दौड़ते हांफते पुलिसकर्मियों ने एक को किसी प्रकार पकड़ लिया जबकि दूसरा फरार हो गया। बुधवार की शाम अगमकुआं थाने के तीन आरक्षी आर्म्स एक्ट के आराेपी मुन्ना माइकल और अनुराग को कोर्ट में पेश करने के लिए पहुंचे थे।

पुलिसकर्मी ऑटो लगाकर कोर्ट में पेशी की कार्रवाई करते इसी दौरान दोनों ने हथकड़ी को सरका लिया। इसके बाद अचानक तेजी से बाहर की ओर भाग निकले। तीनाें आरक्षियाें ने भाग रहे आराेपियाें को काफी दूर तक पीछा किया। एक आराेपी मुन्ना उर्फ माइकल भागने के क्रम में गिर गया।

जिससे आरक्षियों को मौका मिला और उसे दबोच लिया जबकि अनुराग भागने में सफल रहा। पुलिस पर बदमाशों के खदेड़ा-खदेड़ी से सड़क पर कुछ देर के लिए लोग सकते में पड़ गए। पुलिस गिरफ्त में दोबारा आया माइकल बोलने लगा कि अनुराग ने उसे फंसवाया है।

रास्ते में आने के क्रम में ही इशारा में ऑटो से कूद भागने के फिराक में था,लेकिन मौका नहीं मिलने की वजह से नहीं भाग सका था। रास्ते में आने के क्रम में ही हाथों से हथकड़ी को सरका लिया था,कोर्ट परिसर में पहुंचते ही मौका मिलते ही दोनों वहां से भाग निकले। वहीं दूसरी ओर घटनास्थल पर लोगों का कहना था कि पुलिस की लापरवाही से दोनों को भागने का मौका मिला है। दो आरक्षी आपस में बेपरवाह होकर आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान दोनोंं भागे हैं।

फरार आराेपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। किसी तरह से फरार हुआ है, इसकी जानकारी ली जा रही है। -अभिजित कुमार, थानाध्यक्ष, अगमकुआं

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें