पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कसा शिकंजा:एएसआई काे पीटने वाले शराब के धंधेबाज मीठापुर से गिरफ्तार, माेबाइल लोकेशन से पुलिस के जाल में फंसे

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गिरफ्तार दीपू पासवान और उसका भाई राजेश पासवान।
  • दाेनाें मुख्य आराेपी के भाई, ढाई किलाे गांजा भी बरामद

जक्कनपुर थाना इलाके में शराब तस्कराें और पुलिस के बीच मुठभेड़ मामले में शनिवार काे पुलिस काे बड़ी कामयाबी मिली। इस मामले में फरार चले रहे मुख्य आराेपी सुबाेध पासवान के दाे भाइयाें राजेश पासवान और दीपू पासवान काे पुलिस ने मीठापुर सब्जी मंडी के पास गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से ढाई किलाे गांजा भी बरामद किया गया। दाेनाें शराब के साथ-साथ गांजे का भी धंधा करते हैं। दाेनाें भाई पटना से काेलकाता भागने के फिराक में थे।

इन दाेनाें पर जक्कनपुर थाने में पुलिस पर जानलेवा हमला करने, गाेलीबारी करने, आर्म्स एक्ट, सरकारी काम में बाधा डालने, शराब तस्करी करने, शराब का भंडारण करने का केस दर्ज है। अब दाेनाें पर एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत भी केस दर्ज कर लिया गया। इन दाेनाें भाइयाें ने गर्दनीबाग इलाके में किराए पर फ्लैट लिया था, वहां से पुलिस ने करीब 100 लीटर विदेशी शराब व कार जब्त की थी। गर्दनीबाग थाने में भी इन दाेनाें पर उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज है।

पटना से कोलकाता भागने वाले थे आरोपी

सूत्राें के अनुसार राजेश पासवान व दीपू पासवान के दाेनाें माेबाइल नंबराें काे पुलिस ने सर्विलांस पर ले रखा था। शुक्रवार की देर रात ही पुलिस काे दाेनाें के माेबाइल का लाेकेशन मिल चुका था। उसके बाद से पुलिस दाेनाें भाइयाें के पीछे लग गई। ये दाेनाें भाई पुलिस से बचने के लिए पटना से काेलकाता भागने वाले थे। वहीं इन दाेनाें के साथ धंधा करने वाला रहता है, जिसके पास जाना था लेकिन पुलिस ने मीठापुर सब्जी मंडी के पास जाल बिछाकर दबाेच लिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें