पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Aurai's Male Candidate Arrested, RLSP Leader Went To LJP For Ticket, Today Is The Last Day To Fill The Form

दूसरा चरण:औराई के माले प्रत्याशी गिरफ्तार, टिकट के लिए रालोसपा नेता लोजपा में गए, आज पर्चा भरने का आखिरी दिन

पटना9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
माले प्रत्याशी आफताब आलम को कोर्ट में पेशी के बाद जेल ले जाती पुलिस।
  • पांचवें दिन दोनों गठबंधनों के कई प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन
  • गिरफ्तारी के बाद जेल भेजे गए माले उम्मीदवार, बोले-साजिशन गिरफ्तारी

दूसरे चरण के नामांकन के पांचवें दिन राजग और महागठबंधन के प्रत्याशियों के पर्चा भरने का सिलसिला जारी रहा। शुक्रवार को नामांकन का आखिरी दिन है। गोपालगंज में रालोसपा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रवि पांडेय ने रालोसपा छोड़ लोजपा का दामन थाम लिया। वे आखिरी दिन कुचायकोट विधानसभा क्षेत्र से नामांकन करेंगे।

इस बीच, मुजफ्फरपुर की औराई सीट से महागठबंधन के माले प्रत्याशी मोहम्मद आफताब नामांकन के दौरान गिरफ्तार किए गए। उनके खिलाफ अगस्त माह में कटरा थाना में मामला दर्ज किया गया था। वहीं कांटी से राष्ट्र सेवा दल के उम्मीदवार अंशू कुमार काे करजा थाना और कांटी के निर्दलीय उम्मीदवार अनय राज काे अहियापुर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया।

गिरफ्तारी के बाद जेल भेजे गए माले उम्मीदवार, बोले-साजिशन गिरफ्तारी

उधर, कटरा थाने की पुलिस ने आफताब को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया। थाने में आफताब पर बीते 27 अगस्त को एफआईआर दर्ज की गई थी। सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने, भीड़ इकट्ठा कर नारेबाजी करने व शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने से रोकने का आरोप है।

कोर्ट में पेशी के बाद आफताब ने बताया कि कटरा के सिंधवारी गांव में कार्यकर्ता दिलीप राय की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया गया था। इसी कांड में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए प्रदर्शन किया गया था। जिसमें साजिश के तहत थाने के जमादार रमेंद्र प्रसाद के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई। बुधवार को ही इस कांड में नामजद किए जाने की मुझे जानकारी हुई।

खराैना गांव निवासी अंशु काे करजा थाने की पुलिस ने राैतिनिया में नगर निगम के डंपिंग पॉइंट पर कचरा निष्पादन करने से राेकने काे लेकर दर्ज कराए गए केस में गिरफ्तार किया है जबकि अनय राज काे एक बच्ची की माैत के बाद बैरिया में बीते साल हुए बवाल मामले में गिरफ्तार किया गया है। अंशु काे नगर थाना और अनय राज काे अहियापुर थाने में हिरासत में रखा गया है।

राजग-महागठबंधन के प्रत्याशियों ने भरा नामजदगी का पर्चा
बेगूसराय के मटिहानी विधानसभा क्षेत्र से लोजपा के प्रत्याशी राजकुमार सिंह ने पर्चा भरा। नामांकन के बाद मटिहानी केएल हाई स्कूल की सभा में लोजपा नेता सूरजभान सिंह सहित अन्य नेता शामिल हुए। साहेबपुरकमाल से जदयू प्रत्याशी अमर कुमार सिंह एवं एमआईएम से गोरेलाल राय ने पर्चा भरा।

बछवाड़ा से भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र मेहता ने, बखरी विधानसभा से बीएसपी के विकास पासवान, शोषित समाज दल से प्रखंड प्रमुख तुलसी तांती के अलावा तीन निर्दलीय प्रत्याशी ने नामांकन किया। बेगूसराय विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी राजेंद्र कुमार राजा एवं आशुतोष पोद्दार हीरा, मटिहानी से महागठबंधन के प्रत्याशी राजेंद्र प्रसाद सिंह ने नामांकन किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें