पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस के हवाले:अपहृत युवक को बलिगांव पुलिस ने 12 घंटे के अंदर किया बरामद, दो किडनैपर भी गिरफ्तार

पातेपुर23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पातेपुर के बलिगांव थाने की पुलिस ने एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी के फिरौती के लिए अगवा किए गए पुत्र को महज 11घंटे के भीतर समस्तीपुर जिले के पूसा वैनी ओपी क्षेत्र के श्रीरामपुर गांव से बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

वही इस मामले में अपहृत युवक के पिता एवं स्थानीय लोगो द्वारा गांव के ही दो लोगो को शक के आधार पर पकड़कर पुलिस के हवाले किये जाने के बाद थाने की पुलिस की तत्परता एवं सक्रियता के कारण युवक को सकुशल बरामद किया है। ग्रामीणों द्वारा पुलिस सौंपे गए दोनों आरोपियों से पुलिस गहन पूछताछ कर रही है।

अपहृत युवक बलिगांव गांव निवासी शशिरंजन कुमार का 17 वर्षीय पुत्र राजीव रंजन उर्फ बिट्टू बताया गया है।इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी के पत्त्नी एवं बच्चे को हिरासत में लेकर पुछताछ की एवं अपहृत युवक की बरामदगी के बाद महिला एवं बच्चों को छोड़ दिया गया। इस संबंध में अपहृत युवक के पिता बलिगांव गांव निवासी शशिरंजन कुमार द्वारा ब पुत्र राजीव रंजन उर्फ बिट्टू अपने बाइक से भरथीपुर से घर के लिए चला था। उसके आधे घंटे के बाद ही उसके पिता भी घर पहुंचे थे।

घर पहुंचने पर अपने पुत्र बिट्टू को घर पर नही देख इधर उधर ढूंढने लगे। पूछताछ के दौरान अपने ही गांव के ब्रह्मदेव चौरसिया के पुत्र अचिंद्र कुमार तथा सलेंद्र झा के पुत्र अनमोल कुमार झा की संदिग्ध क्रियाकलाप को देखते हुए शक के आधर पर ग्रामीणों ने पकड़ लिया तथा सख्ती दिखाते हुए पूछताछ करने पर बताया कि हम दोनों एक अन्य लोगो के सहयोग से गांव के ही स्व0 शम्भू प्रसाद सिंह के पुत्र अमित कुमार सिंह फिरौती वसूलने की नीयत से बिट्टू को मोटरसाइकिल समेत भरथीपुर से लौटने के क्रम में बरबट्टी पूल के पास से अगवा कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें