• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Became A Facebook Friend, Asked For WhatsApp Number From Messenger, Made A Nude Video Call, Then Blackmailed With Screen Recording

अजनबी के फेर में:फेसबुक फ्रेंड बनी, मैसेंजर से व्हाट्सएप नंबर मांगा, न्यूड हो वीडियो कॉल किया, फिर स्क्रीन रिकॉर्डिंग से ब्लैकमेलिंग

पटना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दानापुर के पास रहने वाले एक मैनेजर ने साइबर सेल में दी धमकी की शिकायत। - Dainik Bhaskar
दानापुर के पास रहने वाले एक मैनेजर ने साइबर सेल में दी धमकी की शिकायत।

फेसबुक पर अपरिचित-अजनबी महिला की दोस्ती का फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना कितना खतरनाक हो सकता है, इसका अंदाजा हर आदमी को नहीं होता। जिस पर गुजरती है, वही जानता है। महिला की तस्वीर लगाकर पुरुष प्रोफाइल बनाते हैं, यह तो खूब लोग जानते हैं लेकिन जब महिला वीडियो कॉल करने तक आ जाए तो? दानापुर के पास रहने वाले एक निजी कंपनी के मैनेजर को पहले तो सब अच्छा ठीक ही लग रहा था, लेकिन वीडियो कॉल पर न्यूड आई महिला ने स्क्रीन रिकॉर्डिंग के बाद वीडियो वायरल करने की धमकी दी तो दिमाग सुन्न हो गया।

धमकी का कोई समाधान नहीं देख मैनेजर ने साइबर सेल में शिकायत की है। साइबर सेल अब तक महिला या उसके गिरोह तक नहीं पहुंच सका है। बस, इतना पता चला है कि ब्लैकमेल करने वाली महिला ने 20 हजार डालने के लिए जो खाता दिया, वह बिहार का नहीं है।

अविवाहित युवक ने प्यार के ड्रामे में फंसकर नंबर दिया, वायरल की धमकी देकर भेजा बैंक खाता का नंबर

अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर मैनेजर से 20 हजार की रंगदारी मांगी गई है। शुरुआती जांच में सामने आया है कि गिरोह ने इंस्टाग्राम, ट्विटर, फेसबुक आदि पर लड़कियों के नाम पर फर्जी अकाउंट बना रखा है। अंतिम रूप से फांसने के लिए महिलाओं का इस्तेमाल होता है। इसी गिरोह ने फेसबुक पर मैनेजर काे फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजा। फिर मैसेंजर पर चैटिंग हुई।

जब विश्वास में आकर अविवाहित मैनेजर ने व्हाट्सएप नंबर दे दिया तो प्यार का ड्रामा कर वीडियो कॉल पर आने के लिए कहा। मैनेजर ने भी इसे कबूल कर लिया। लड़की ने मैनेजर काे वीडियो कॉल किया ताे उस वक्त वह न्यूड थी। मैनेजर ने जब उसका वीडियो देखा ताे दंग रह गया। इसी बीच उस लड़की ने बात करने का स्क्रीनशॉट ले लिया। स्क्रीन रिकॉर्डिंग भी। फिर ब्लैकमेल कर 20 हजार मांगने लगी।