'ब्रांडेड लईका' बने खेसारी लाल यादव:भोजपुरी एक्टर का नया गाना हुआ रिलीज, 48 घंटे में मिले 30 लाख से ज्यादा व्यूज

पटनाएक महीने पहले
गाने में अभिनेता खेसारी ने अभिनय करने के साथ साथ खुद ही अपनी आवाज दी है।

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों बिहार के 'ब्रांडेड लईका' बन चुके हैं। इस बात की जानकारी अभिनेता खुद दे रहे हैं। वैसे तो खेसारी लाल यादव भोजपुरी इंडस्ट्री में पहले ही ब्रांड बन चुके हैं। लेकिन उनके नए गाने 'ब्रांडेड लईका' में खेसारी लाल यादव अपने साथ साथ पूरे बिहार के लड़कों को ब्रांडेड बता रहे हैं। उनका ये नया गाना ' ब्रांडेड लाईका ' बीते रविवार को रिलीज हुआ था। रिलीज होने के साथ ही खूब वायरल हुआ।

गाने को करीब 48 घंटे भीतर ही 30 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने को डेढ़ लाख से ज्यादा लोगो ने लाइक भी किया है। गाने की सराहना करते हुए 12 हजार से ज्यादा लोगों ने कॉमेंट भी किया है। गाने को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है।

गाने में खेसारी और पूजा के बीच खूब नोक झोंक और अच्छी केमेस्ट्री दिख रही है।
गाने में खेसारी और पूजा के बीच खूब नोक झोंक और अच्छी केमेस्ट्री दिख रही है।

खेसारी और सिवनी सिंह की आवाज व पूजा की अदाओं से गाना हुआ हिट

गाना के हिट होने के पीछे खेसारी लाल यादव और सिवनी सिंह कि आवाज के साथ साथ अभिनेत्री पूजा की अदाएं है। गाने में अभिनेता खेसारी ने अभिनय करने के साथ साथ खुद ही अपनी आवाज दी है। साथ में गायिका शिवानी सिंह ने जुगलबंदी किया हैं। वही इस गाने में खूबसूरत अभिनेत्री पूजा खेसारी लाल यादव के ऑपोनेंट में दिख रही है। जहां खेसारी और पूजा के बीच खूब नोक झोंक और अच्छी केमेस्ट्री दिख रही है। गाने में लिरिक्स अखिलेश कश्यप और पंकज बाशुधारी ने दिया है,म्यूजिक जेपी तिवारी ने दिया है,गाने के डायरेक्टर आशीष सत्यार्थी है।