भीषण गर्मी में 'कोका-कोला' के बाद खेसारी लेकर आए 'बरफ':भोजपुरी सुपरस्टार का नया गाना हुआ रिलीज, कोमल सिंह के साथ कर रहे रोमांस

पटना4 महीने पहले
गाने में दोनों एक्टर्स के बीच खूब प्यार दिख रहा है।

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भीषण गर्मी के बीच 'बरफ' लेकर आए हैं। उनका नया गाना बुधवार की सुबह रिलीज हो गया है। खेसारी इन दिनों भोजपुरी जगत और सोशल मीडिया पर खूब चर्चे में हैं। वह आए दिन अपने दर्शकों के लिए अलग-अलग गाने लेकर आते रहते हैं। दर्शक भी उनके गानों को ढेर सारा प्यार देते हैं। यही वजह है कि खेसारी भीषण गर्मी में दर्शकों के बीच ठंडक फैलाने के लिए अपना नया गाना 'बरफ' लेकर आए हैं।

गाने में खेसारी लाल यादव के साथ बेहद ही खूबसूरत अदाकारा कोमल सिंह भी दिखाई दे रही हैं। गाने में दोनों के बीच खूब सारा प्यार दिख रहा है। दोनों एकदूसरे के साथ खूब रोमांस करते दिख रहे हैं। इस गाने को बालाजी रिकॉर्ड के यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने में खेसारी लाल यादव ने खुद अपनी आवाज दी है। साथ ही भोजपुरी की मशहूर गायिका नेहा राज ने जुगलबंदी की है। दोनों के आवाज ने गाने में चार चांद लगा दिया है।

गाने का एक सीन।
गाने का एक सीन।

गाने को 3 घंटे में करीब 2 लाख व्यूज मिले हैं। साथ ही 66 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। गाने में म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया हैं तो लिरिक्स पवन पांडेय का है। इस गाने को यू-ट्यूब के साथ-साथ स्पॉटीफाई, एमजॉन म्यूजिक, yt म्यूजिक, गाना जैसे ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज किया गया है।

खबरें और भी हैं...