अब ठेले पर 'बैगन' बेचने निकले खेसारी लाल यादव:भोजपुरी सुपरस्टार का ठेठ अंदाज वाला नया गाना रिलीज, 6 घंटे में 3 लाख व्यूज

पटना2 महीने पहले
दो गानों के बाद खेसारी फिर से एकदम भोजपुरिया अंदाज में दिखे हैं।

भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों ' बैगन ' बेचने निकले है। वो भी बिल्कुल ठेठ अंदाज में कमर में लूंगी उपर बनियान और सर पे गमछा बांध कर ठेला लेकर बैगन बेचते नजर आ रहे है। जी हां, सुपरस्टार खेसारी का नया गाना ' बैगन ' रिलीज हो गया है। इसमें भोजपुरी के स्टार एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों में खेसारी ने दो दो हिंदी गाने रिलीज किए थे, जिसमें वो बिलकुल बॉलीवुड का टच दे रहे थे। लेकिन उन दो गानों के बाद खेसारी फिर से एकदम भोजपुरिया अंदाज में दिखे।

गाने में खेसारी लाल यादव के साथ खूबसूरत अभिनेत्री दिख रही है। हालाकि अभिनेत्री का नाम पब्लिश नही किया गया है। लेकिन गाने में दोनों के बीच खूब नोक झोंक दिखाया जा रहा हैं। गाने में खेसारी बिलकुल अपने अंदाज में अभिनय करते दिख रहे हैं। साथ ही इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ भोजपुरी की मशहूर गायिका अंतरा सिंह प्रियंका ने जुगलबंदी की है। दोनों के आवाज ने गाने में चार चांद लगा दिया है।

गाने को मंगलवार की सुबह आदिशक्ति फिल्म के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। गाने के रिलीज होने के 6 घंटे बाद ही करीब 3 लाख व्यूज मिल चुके हैं और करीब 57 हजार लाइक्स भी मिल चुके हैं। जिस तरह से गाने के व्यूज तेजी से बढ़ रहे है। उम्मीद लगाई जा रही है कि गाना जल्द ही मिलियन क्लब में शामिल हो जाएगा। गाने में म्यूजिक श्याम सुंदर ने दिया है तो लिरिक्स पवन पांडेय में दिया है। गाने के वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह और कुमार चंदन है। साथ ही गाने के प्रोड्यूसर मनोज मिश्रा है।