• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bhool Bhulaiyaa 2 Will Be Shown For The First Time In Complex Luxury Smart Theater, Trailer Shown In The Presence Of Industry Minister

पटना का पहला स्मार्ट थिएटर कल से होगा शुरू:कॉन्प्लेक्स लग्जरियस स्मार्ट थिएटर में पहली बार दिखाया जाएगा भूल भुलैया-2, उद्योग मंत्री की मौजूदगी में दिखाया गया ट्रेलर

पटना7 महीने पहले

पटना में कल से शुरू होने जा रहा है लग्जरियस स्मार्ट थिएटर, कॉन्प्लेक्स ने बिहार को लग्जरियस बनाने में अपना एक अहम योगदान दिया है जिसमें शुरू हो रहे लग्जरियस स्मार्ट थिएटर बिहार में पहली बार यह स्मार्ट थिएटर शुरू हो रहा है। इसमें लोग आराम से लेट कर फिल्म देखने का आनंद ले सकेंगे। 20 मई 2022 से शुरू हो रहे स्मार्ट थिएटर में पहली बार 'भूल भुलैया 2' दिखाया जाएगा। 9:30 से लग्जरियस स्मार्ट थिएटर का पहला शो और रात के 9:50 में आखिरी शो दिखाया जाएगा।

कॉन्प्लेक्स स्मार्ट थिएटर के ऑनर ऋषभ बताते हैं कि इस थिएटर को बिहार में लाने का सिर्फ एक ही मकसद है कि बिहार के लोगों को लग्जरियस थिएटर लाइफ से रूबरू कराया जाए। उन्होंने बताया कि इस थिएटर के एक हॉल में 45 तो दूसरे हॉल में 56 लोगों के बैठने की सीट है। इसकी बुकिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीके से की जा रही है और बेहद ही कम वक्त में काफी सीटों की बुकिंग हो गई है।

कॉन्प्लेक्स स्मार्ट थिएटर के ऑनलाइन बुकिंग में लांजर 260 रुपये तो मिलर सीट 250 रुपये की मिल रही है। इस स्मार्ट थिएटर के बॉक्स ऑफिस में भी टिकट उपलब्ध है तो वहीं कैफेटेरिया में मील का भी स्टॉल लगाया गया है। ऋषभ ने बताया कि लांचर की बुकिंग फुल हो गई है इसमें लोगों ने ऑनलाइन ही सारी सीटों को बुक कर लिया है। कॉन्प्लेक्स स्मार्ट थिएटर के उद्घाटन में बिहार के उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन की मौजूदगी में भूल भुलैया 2 और जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर दिखाया गया।

खबरें और भी हैं...