पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छिनतई:बाजीतपुर डुमरी में दो व्यक्ति से साइकिल, रुपए व चेन छीने

हदेई बुजुर्गएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओपी क्षेत्र के बाजितपुर डुमरी योगी स्थान के पास बदमाशों ने दो व्यक्ति से साइकिल, रुपए और चेन छीन लिया। जब विरोध किया गया तो उसे पिस्तौल के बट और डंडा में बुरी तरह मारपीट कर जख्मी कर दिया। घटना का अंजाम देने के बाद सभी बदमाश भाग निकले। घटना तैयवपुर निवासी शत्रुधन पासवान और कैलाश ठाकुर के साथ हुई। घटना में शत्रुधन पासवान की हालत गंभीर बताई गई है। वहीं घायल कैलाश ठाकुर ने बताया वह शत्रुधन पासवान के रिश्तेदार सहदेई के रामगंज से एक ही साइकिल पर सवार हो कर घर लौट रहा था।

जैसे ही दोनों बाजितपुर डुमरी योगी स्थान के पास पहुंचा की चार बदमाशों ने दोनों को रोक लिया। जब दोनों ने विरोध किया तो बदमाशों ने पिस्तौल का भय दिखाते हुए मारपीट किया। मौके से कैलाश ठाकुर किसी तरह भाग निकला और गेहूं के खेत में छुप गया। साथ ही उसने घटना की जानकारी शत्रुधन पासवान के घर वालों को मोबाइल के माध्यम से दिया। उधर, बदमाशों ने शत्रुधन पासवान को पिस्तौल के बट और डांडा से मारपीट कर 16 सौ रुपए, साइकिल और सोने का लाकेट लगा हुआ चेन छीन लिया और बेहोशी के हालत में छोड़ कर भाग निकला। उक्त स्थान पर शत्रुधन पासवान के घर और गांव के दर्जनों लोग पहुंच गए। घायल शत्रुधन पासवान को देसरी ले गए, जहां से रेफर किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें