पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

4 मिनट में कैश और जेवर लूटे:आरा शहर में 2 बदमाश दुकान में घुसे, बंदूकें दिखा ₹70 हजार और सोने की चेन लूटकर भागे

आरा10 दिन पहले
हथियार दिखाकर लूटपाट करता बदमाश।
  • घटना न्यू करमन टोला बस स्टैंड स्थित लक्ष्मी जनरल स्टोर की
  • CCTV फुटेज के जरिए बदमाशों की पहचान में जुटी पुलिस

आरा शहर में बदमाशों ने एक जनरल स्टोर में घूसकर लूटपाट की। दोनों बदमाशों ने हथियार के बल पर स्टोर के स्टाफ को बंधक बनाकर महज 4 मिनट में गल्ले में रखा 70 हजार नगद और स्टोर संचालक के गले से 15 ग्राम की सोने की चेन लूट ली। घटना नवादा थाना क्षेत्र के न्यू करमन टोला बस स्टैंड स्थित लक्ष्मी जनरल स्टोर की है। सोमवार रात लूटपाट के बाद बदमाशों ने स्टोर का शटर डाउन कर दिया और हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने स्टोर के स्टाफ से मामले की पूरी जानकारी ली। पुलिस के अनुसार, CCTV फुटेज में पूरी वारदात कैद हो चुकी है। तस्वीरों के जरिए बदमाशों की पहचान की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं।

स्टोर संचालक महेंद्र प्रसाद सिंह बताया कि सोमवार देर शाम करीब शाम करीब 8:32 बजे जब बंद करने की तैयारी कर रहे थे। इसी बीच दो हथियारबंद बदमाश दुकान में घुस गए। बदमाशों ने स्टोर के मालिक और स्टाफ को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। स्टोर संचालक का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और बदमाशों की गिरफ्तारी करे।

आरा के व्यापारियों का कहना है कि लूटपाट के बाद लोगों में दहशत का माहौल है। शहर के मुख्य बाजार में से एक बाजार में 2 अपराधी आते हैं और आसानी से लूटपाट कर फरार हो जाते हैं। पुलिस की गश्ती तेज रहती तो शायद यह घटना होती। पुलिस व्यवसायियों की सुरक्षा पर ध्यान दे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें