पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुर्सी पर बैठने की मिली सजा, 6 लोग घायल:बेगूसराय में होली के दिन कुर्सी पर बैठा था उपमुखिया; दबंगों ने पीटा, ईंट-पत्थर भी बरसाए

बेगूसरायएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना के बाद अस्पताल में घायल महिला। - Dainik Bhaskar
घटना के बाद अस्पताल में घायल महिला।
  • घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 5 में हुई
  • गांव में तनाव, पुलिस लगातार इलाके में कैंप कर रही है

बेगूसराय में होली के दिन कुर्सी पर बैठने के कारण दबंगों ने लाखो पंचायत के उप मुखिया के साथ मारपीट की। उप मुखिया के समर्थकों ने विरोध किया तो दबंगों ने ईंट-पत्थर से उन पर हमला बोला दिया। इसमें महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना लाखो सहायक थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 5 में सोमवार दोपहर हुई। घटना के बाद उप मुखिया के पक्ष के लोगों ने पुलिस से जान बचाने की गुहार लगाई है।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस की टीम गांव में लगातार कैंप कर रही है। लाखो थानेदार संतोष कुमार के अनुसार, होली के दौरान यह घटना हुई है। दोनों पक्षों के लोगों से पूछताछ की जा रही है। हिंसा करने वालों की तलाश में छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। घायलों में राम नंदन पासवान का पुत्र मनोज पासवान, कृष्ण नंदन पासवान की पत्नी दिला देवी, पुत्र विकास कुमार सुरेश पासवान की पत्नी शांति देवी और सुरेश पासवान शामिल हैं।

उप मुखिया रामविनय पासवान ने बताया कि सोमवार दोपहर वह अपने घर के पास कुर्सी पर बैठा था। उसी समय गांव का ही एक दबंग युवक आया और कुर्सी पर से उठने को कहने लगा। विरोध किया तो युवक गाली-गलौज करते हुए वहां से चला गया। करीब 15 मिनट बाद युवक एक दर्जन से अधिक लोगों के साथ आया और ईंट-पत्थर बरसाने लगा। उप मुखिया का कहना है कि दबंगों ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी है। गांव के एक पक्ष के लोग लगातार ऐसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वे बिना किसी कारण के हमलोगों के साथ मारपीट करते हैं। पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले और दोषियों पर कार्रवाई करें।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें