पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पटना के बिहटा-सरमेरा फोरलेन पर अधेड़ को भूना:नत्थुपुर गांव में अपराधियों ने 4 गोलियां दागीं, PMCH पहुंचने से पहले ही हो गई मौत

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जमीन या आपसी विवाद के कारण हत्या की आशंका
  • बुद्धा कॉलोनी में युवक को मारीं 4 गोलियों, हालत गंभीर

राजधानी और आसपास के इलाकों में इस बार की होली खूनों वाली रही। चंद घंटों के अंतराल पर हत्या और गोली मारने की कई वारदातें हुईं। सोमवार यानी होली की रात बुद्धा कॉलोनी में एक युवक को अपराधियों ने 4 गोलियां मारीं तो अशोक राजपथ के एक मशहूर रेस्टोरेंट के वेटर की हत्या कर दी गई। अब अपराधियों ने 45 साल के एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। मंगलवार को दिनदहाड़े यह हत्या पटना के बेऊर थाना क्षेत्र के नत्थुपुर गांव में बिहटा-सरमेरा फोरलेन पर हुई।

जिस व्यक्ति की हत्या की गई है, उसकी पहचान रंजीत राय उर्फ पप्पू के रूप में हुई है। वह किसान था। वह अपने बगीचे के पास खड़ा था तभी एक बाइक पर दो अपराधी आए और पप्पू के शरीर पर बैक टू बैक कुल चार गोलियां मारीं। वारदात को अंजाम देकर अपराधी वहां से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर गांव के रहने वाले कुछ लोग पहुंचे। वही लोग गंभीर हालत में रंजीत राय को लेकर PMCH के लिए निकले, पर वहां पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई।

बेऊर थाने की पुलिस को काफी देर तक इस वारदात की जानकारी नहीं थी। जब जानकारी हुई तो थानेदार अपनी टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंच गए। शुरुआती जांच में हत्या के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। किन लोगों ने गोली मारी, यह भी साफ नहीं हो सका है। पर संभावना जताई जा रही है कि वारदात के पीछे जमीन या आपसी विवाद कारण हो सकता है। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच चल रही है। जांच पूरी होने के बाद ही असलियत सामने आने की संभावना है।

रात में दुजरा में भी मारी गई थी 4 गोली
इससे पहले सोमवार की रात में बुद्धा कॉलोनी थाना के तहत दुजरा में विकास कुमार नाम के एक युवक को अपराधियों ने बैक टू बैक 4 गोलियों मारी थीं। उस वक्त विकास अपनी बुलेट से किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था। अपराधियों ने उसके हाथ, सीना और गले में गोली मारी है। विकास की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। PMCH में उसका इलाज चल रहा है। इस वारदात के पीछे भी आपसी विवाद का कारण बताया जा रहा है। इस मामले में आरोप सिपुल महतो नाम के व्यक्ति पर लगा है। इसके अलावा कल रात में ही पटना के पीरबहोर थाना के तहत नटराज गली में दो पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई थी जिसमें कुल तीन राउंड फायरिंग की गई थी। हालांकि इस घटना में कोई हताहत नहीं है। इसके अलावा कल रात में ही फतुहा के बलवापर गोव में भी गोली चली थी जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें