पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

BAO की हत्या में एक और खुलासा:हत्यारे अंतिम सांस तक पूछते रहे नेट बैंकिंग का पिन, जान चली गई पर नहीं बताया राज

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मसौढ़ी प्रखंड के कृषि पदाधिकारी, जिनकी हत्या कर दी गई। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
मसौढ़ी प्रखंड के कृषि पदाधिकारी, जिनकी हत्या कर दी गई। (फाइल फोटो)
  • पुलिस की रिमांड में आने के बाद बदमाश ने खोला बड़ा राज, फेंका गया मोबाइल भी हो गया बरामद
  • 18 जनवरी को अपराधियों ने अजय कुमार का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी

मसौढ़ी प्रखंड के कृषि पदाधिकारी (BAO) अजय कुमार को मौत के घाट उतारने से पहले बदमाशों ने अंतिम सांस तक उनसे इंटरनेट बैंकिंग का पिन मांगा था। दबाव के बाद भी कृषि पदाधिकारी ने नंबर नहीं बताया था। बदमाश इंटरनेट बैंकिंग से पूरा पैसा ट्रांसफर करना चाहते थे। दो अकाउंट थे और दोनों का पैसा अपराधी उड़ाना चाहते थे। यह खुलासा पुलिस रिमांड में अपराधी ने किया है।

मोबाइल बरामद होने के साथ कई राज खुले

घटना में शामिल राकेश कुमार उर्फ टुटु पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया था। घटना में अन्य आरोपियों के पकड़े जाने के बाद उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। पुलिस ने उसे 24 घंटे की रिमांड पर लिया था। उसकी निशानदेही पर कृषि पदाधिकारी का मोबाइल कंकड़बाग में एक झाड़ से बरामद किया गया है। कंकड़बाग थाने की पुलिस का कहना है कि सर्विलांस को धोखा देने के लिए घटना में शामिल बदमाशों ने काफी दिमाग लगाया था। मोबाइल को कंकड़बाग थाना क्षेत्र में ही झाड़ में फेका गया था जिससे पुलिस को भ्रमित किया जा सके। रिमांड में आने के बाद टुटु ने मोबाइल के बारे में बताया जिसके बाद पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है।

दो बैंक अकाउंट का पैसा ट्रांसफर करना चाहते थे बदमाश

कंकड़बाग थानाध्यक्ष रविशंकर का कहना है कि रिमांड में टुटु ने बताया है कि अजय कुमार के SBI में दो खाते थे। दोनों खातों के पैसे को बदमाश ऑनलाइन बैंकिंग से ट्रांसफर करना चाहते थे। इसके लिए अजय को मारने के पहले कई बार टॉर्चर भी किया गया लेकिन उन्होंने मुंह नहीं खोला। पुलिस का कहना है कि इस खुलासे के बाद पूर्व कृषि पदाधिकारी के दोनों बैंक अकाउंट की पड़ताल की गई लेकिन उनमें से पैसा ट्रांसफर नहीं किया गया है। पुलिस का कहना है कि टुटु ने बताया कि कृषि पदाधिकारी को पहले से ही जाल में फंसा लिया गया था जिस कारण से वह घर में भी कोई बात नहीं कह पा रहे थे।

24 जनवरी को बरामद हुआ था शव

मसौढ़ी प्रखंड के कृषि पदाधिकारी अजय कुमार की हत्या के बाद पिछले सप्ताह शुक्रवार को राकेश कुमार उर्फ टुटु ने सिविल कोर्ट में सरेंडर किया था। इसके पूर्व 18 जनवरी को अपराधियों ने अजय कुमार का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी थी। 24 जनवरी को उनका शव गौरीचक थाना के साहेबनगर स्थित मोरहर नदी के किनारे गड्‌ढे से बरामद हुआ था। 24 जनवरी को ही पुलिस ने मुख्य आरोपी गोलू को गिरफ्तार कर लिया था। अगले दिन 25 जनवरी को पुलिस ने दो अन्य आरोपियों पवन उर्फ लालू और आकाश उर्फ छोटू को भी गिरफ्तार कर लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

और पढ़ें