पंजाब की सरकार हो बर्खास्त:पीएम की सुरक्षा में चूक पर बिहार के मंत्री पहुंचे राजभवन, पंजाब सरकार के खिलाफ सौंपा ज्ञापन

पटना21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजभवन के सामने BJP के नेता। - Dainik Bhaskar
राजभवन के सामने BJP के नेता।

पंजाब के बटिण्डा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के मामले को लेकर आज बिहार भाजपा राजभवन पहुंच गई । बिहार भाजपा के 6 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा।

भाजपा ने अपने मांग पत्र में इस मामले को लेकर पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है । भाजपा के इस प्रतिनिधिमंडल में बिहार सरकार के 3 मंत्री भी शामिल थे ।

बिहार भाजपा पहुंची राजभवन

पंजाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक का मामला राष्ट्रीय स्तर पर बड़ा मामला बन चुका है । इस मुद्दे को लेकर भाजपा सभी राज्यों में लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है । बिहार में भी घटना के बाद से पंजाब की कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन हो रहे हैं ।

इस सिलसिले में आज बिहार भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल पटना में राज्यपाल फागू चौहान से मिला । भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल से पंजाब सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है । भाजपा राज्यपाल के जरिए अपनी मांग राष्ट्रपति तक पहुंचाने में लगी है ।

बिहार सरकार के 3 मंत्री प्रतिनिधिमंडल में रहे शामिल

भाजपा की तरफ से राज्यपाल को मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल में बिहार के सरकार के 3 मंत्री शामिल थे । पथ निर्माण मंत्री नीतिन नवीन , राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय और वन एवं पर्यावरण विभाग के मंत्री नीरज बबलू भी शामिल थे । ये सभी मंत्री भाजपा से हैं और पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं के साथ ये पंजाब सरकार के बर्खास्तगी की मांग को लेकर यहां पहुंचे थे ।