पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पटना में कार ने मजदूरों को रौंदा:दानापुर में तेज रफ्तार कार 6 लोगों पर चढ़ी, 2 ने मौके पर ही तोड़ा दम; भागते समय कार भी गड्ढे में पलटी, 3 घायल

दानापुर25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दानापुर में भीषण हादसे के बाद पलटी कार और घायल युवक। - Dainik Bhaskar
दानापुर में भीषण हादसे के बाद पलटी कार और घायल युवक।

दानापुर में बुधवार सुबह एक बेलगाम कार ने रानी तालाब थाना क्षेत्र के पकरंदा चौक के पास रोड पर 6 लोगों को रौंद डाला। हादसा इतना भीषण था कि 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद भागने के दौरान कार अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई, जिसमें कार सवार 3 युवक घायल हो गए। उनकी स्थिति गंभीर है।

हादसे से घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल हो गया। स्थानीय लोगों ने घायलों को पास ही के अस्पताल में भर्ती करवाया। इसके बाद स्थिति गंभीर देखते हुए उन्हें PMCH रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने 2 युवकों को मृत घोषित कर दिया। 7 घायलों का इलाज चल रहा है। इधर, घटना की सूचना स्थानीय थाने की पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई।

घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़।
घटनास्थल पर उमड़ी स्थानीय लोगों की भीड़।

रानी तालाब थाना के प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि सड़क के किनारे जिन लोगों को कार ने कुचला वह सभी मजदूर हैं और मजदूरी करने 'बेटा' जा रहे थे। इसी क्रम में पटना से आ रही कार ने उन सभी को कुचल दिया। फिलहाल मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

घायलों में सनोज कुमार (34 वर्ष) हसनपुरा, सुनील कुमार (32 वर्ष) भोजपुर, विमलेश कुमार (22 वर्ष) तिलक पुरा, दिलबर कुमार (22 वर्ष) हसनपुरा, विश्वनाथ कुमार (30 वर्ष) हसनपुरा और बजरंगी (35 साल) हसनपुरा निवासी शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि कार में सवार ऋषभ कुमार (20 वर्ष) राजवंशी नगर पटना, संस्कार कश्यप (19 वर्ष) गर्दनीबाग और सूरज कुमार (19 वर्ष) पटेल नगर के रहने वाले हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि सभी की हालत गंभीर बनी हुई है और इन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के PMCH भेजा जा रहा है। घटना के बाद पूरे गांव में अफरातफरी का माहौल बना हुआ है।

खबर अपडेट की जा रही है....

खबरें और भी हैं...