पटना में अपराधियों ने युवक को मारी गोली:गंभीर अवस्था में इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर, मामले की जांच में जुटी पुलिस

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतिकात्मक फोटो।

राजधानी पटना के विक्रम में अपराधियों ने रविवार को सोन कैनाल नहर मार्ग पर एक युवक को गोली मार दी। गोली युवक के पसली में जा लगी जिसके कारण वह वहीं गिर पड़ा और तड़पने लगा। वहीं मौके का फायदा उठाकर अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से भाग निकले। बाद में आसपास के लोगों के सहयोग से उसे पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां बेहतर इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसे पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया है । घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है।

विक्रम थाना क्षेत्र के उधर चक गांव के राम बचन यादव का पुत्र वरुण कुमार ( 20 वर्ष ) पैदल अपने घर से चलकर सोन कनाल नहर मार्ग से गुजर रहा था। इसी क्रम में उदय चक गांव के मोड़ के नजदीकी मोटरसाइकिल से सवार दो अपराधी वहां पहुंचे और वरुण कुमार पर गोली चला दी। गोली वरुण कुमार के पेट के दाहिने तरफ पंजीरी में लगी और वह वहीं गिरकर तड़पने लगा।

वहीं गोलियों की आवाज से आसपास के लोग सक्रिय हो गए। ग्रामीणों की मदद से वरुण कुमार को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया । इस मामले को लेकर विक्रम थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि घटना को लेकर कई बातें सामने आ रही है। उन्होंने बताया कि कुछ लोग इससे प्रेम प्रसंग का मामला भी बता रहे हैं।

थाना प्रभारी ने बताया कि वरुण कुमार कुंवारा लड़का है और यह पड़ताल की जा रही है कि शायद किसी लड़की से इसका प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस घटना को इस मामले से भी जोड़कर देख रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि वरुण कुमार ऑटो चलाता है और यह भी बात सामने आ रही है कि जमीन को लेकर कुछ लोगों से इसका विवाद चल रहा था। पुलिस दोनों पहलुओं को जोड़कर देख रही है। पुलिस को यह इंतजार है कि वरुण कुमार की स्थिति कुछ अच्छी हो जाए ताकि उससे घटना के बारे में विस्तृत बयान लिया जा सके।

खबरें और भी हैं...