पटना में डॉक्टर की पत्नी का मर्डर:पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा, सिर और पेट में मारी गई गोली; खेत में मिली थी लाश

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना में एक डॉक्टर की पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। उनकी लाश नौबतपुर इलाके के पुनपुन सुरक्षा बांध के पास सड़क किनारे खेत में मिली है। महिला की पहचान गाजीपुर के प्राइवेट डेंटिस्ट विश्वजीत चतुर्वेदी की पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में हुई है। रिमझिम पटना के एसके पुरी थाने के कृष्ण कुंज अपार्टमेंट में रहती थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रिमझिम को सिर और पेट में गोली मारी जाने की बात सामने आई है।

एक फोन के बाद अचानक पार्लर से निकली
रिमझिम अपने अपार्टमेंट से थोड़ी ही दूरी पर सहदेव महतो मार्ग में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी। उनके पार्लर के एक स्टाफ ने बताया कि, मंगलवार को उन्हें अचानक एक कॉल आया और वह बिना कुछ बताए चली गई। रातभर उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था, जिसके बाद अगली सुबह नौबतपुर में उसका शव मिला।

बुधवार सुबह थाने पहुंचा परिवार
रिमझिम मंगलवार को जब रातभर घर नहीं पहुंची तो उनके परिवार ने बुधवार सुबह श्रीकृष्‍णपुरी थाने में लिखित सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस ने रिमझिम की तलाश शुरू की। पुलिस को सूचना मिली की नौबतपुर थाना क्षेत्र के पुनपुन बांध शेखपुरा के पास ग्रामीणों ने सड़क किनारे एक खेत में महिला का शव देखा है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। जांच के बाद पुलिस ने इस बात की जानकारी डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी की बहन श्वेता पाठक को दी।

मीटिंग में जाने की बात कहकर निकली थी रिमझिम:पार्लर की स्टाफ ने किया खुलासा, वारदात स्थल पर नहीं मिला आईफोन और स्मार्ट फोन

श्वेता, रिमझिम की तस्वीर को देखकर सन्न रह गई। उसने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी। मामले की सूचना मिलते ही डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी के परिजन नौबतपुर थाने पहुंचे और मृतका की पहचान रिमझिम चतुर्वेदी के रूप में की। श्वेता पाठक ने बताया कि डॉ. विश्वजीत चतुर्वेदी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के निवासी हैं। उनकी पत्नी रिमझिम चतुर्वेदी हेल्थ ब्यूटी केयर में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

पटना के नौबतपुर इलाके में मिला युवती का शव।
पटना के नौबतपुर इलाके में मिला युवती का शव।

इधर, इस मामले में एसके पुरी थाना प्रभारी एसके सिंह ने बताया कि रिमझिम के जीजा ने बुधवार सुबह थाने में लापता होने का मामला दर्ज कराया था। उन्होंने बताया कि मंगलवार की शाम लगभग 4 बजे अपार्टमेंट के पास एक पार्टी थी। हमने पार्टी शुरू होते ही रिमझिम को फोन कर वहां आने की बात बताई गई।

नौबतपुर थानाध्‍यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि मामले में छानबीन शुरू कर दी गई है। पुलिस हत्या और उसके पीछे की वजह की पड़ताल में जुटी है। पुलिस का दावा है कि जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा।