पटना में गणेश आचार्य ने किया 'देहाती डिस्को':कहा- बिहार की धरती देश के कल्चर को प्रेजेंट करती है

पटना4 महीने पहले

भारतीय सिनेमा में डांस हमेशा ही खास हिस्सा रहा है। अब तक बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। इसी कड़ी में मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य अभिनीत हिंदी डांस फ़िल्म 'देहाती डिस्को' 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके प्रमोशन के लिए आज मास्टर गणेश आचार्य और सुपर डांस-चैप्टर 3 के फाइनलिस्ट सक्षम शर्मा पटना आये। यहां अपने फिल्म के गाने पर ठुमके भी लगाए।

यह फ़िल्म डांस के साथ-साथ पिता-पुत्र के रिश्ते पर इर्द-गिर्द आधारित है। फ़िल्म में गणेश के बेटे की भूमिका सक्षम नजर आ रहे हैं। फ़िल्म में मशहूर अभिनेता रवि किशन भी एक महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आने वाले हैं।

भारतीय नृत्य को प्रमोट करने वाली फ़िल्म 'देहाती डिस्को' को लेकर पटना में गणेश आचार्य ने भास्कर से बातचीत के दौरान कहा कहा कि फ़िल्म बेहद खूबसूरत बनी है। ट्रेलर को अभी तक लोगों ने खूब सराहा है, इसलिए उम्मीद है कि फ़िल्म को भी दर्शकों का प्यार मिलेगा। बिहार से इस फिल्म का प्रमोशन इसलिए कर रहा हूं क्यों की बिहार की धरती देश के कल्चर को प्रेजेंट करती है।

उन्होंने कहा की इस फ़िल्म में मेरे बेटे का किरदार निभा रहे सक्षम के साथ हमारा डांस का फेस ऑफ सबसे अहम पार्ट है, जो दर्शकों को झूमने को मजबूर कर देगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म मेरे लिए काफी स्पेशल है। फिल्म की पूरी टीम ने शानदार काम किया है। हमारी फिल्म दर्शकों पर अपनी गहरी छाप छोड़ेगी। उन्होंने फिल्म को लेकर कहा कि देहाती हमारी संस्कृति है और डिस्को पश्चिमी संस्कृति है। यह फिल्म दोनों के बीच संघर्ष को दर्शाती है। दो संस्कृतियां और यह हमारी भारतीय संस्कृति के प्रति मेरे प्रेम को भी दर्शाती है। उन्होंने फ़िल्म की शूटिंग के अपने अनुभव भी शेयर किए।