जयमाला में हर्ष फायरिंग, दूल्हे के भाई को लगी गोली:पटना में जयमाला के दौरान बारातियों ने जमकर की फायरिंग, सिर में गोली लगने से हालत गंभीर

पटना7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पटना का सीगोरी थाना। - Dainik Bhaskar
पटना का सीगोरी थाना।

पटना के सीगोरी थाना अंतर्गत मुरारचक गांव में बुधवार देर रात एक शादी समारोह में जमकर हर्ष फायरिंग की गई। इस दौरान दूल्हे के भाई को सिर में गोली लग गई। स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में उसे पटना के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने बताया कि राजधानी पटना के सीगोरी थाना अंतर्गत मुरारचक गांव में अशोक कुमार की बेटी की शादी थी। बारात सलेमपुर चांदी भोजपुर से आई हुई थी। शादी का कार्यक्रम काफी धूमधाम से चल रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि लगभग 40 गाड़ियों से 400 के आसपास बारात गांव में पहुंचे थे। बारात जैसे ही अशोक कुमार के दरवाजे के नजदीक पहुंची और जयमाला शुरू हुआ। इसी क्रम में कुछ लोगों द्वारा हथियार से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी।

फायरिंग के दौरान दूल्हे के भाई अमरेंद्र कुमार के सर में गोली लगी और वह वहीं गिर कर छटपटाने लगा। इस बात की सूचना जैसे ही वर और वधू पक्ष को लगा। वहां अफरातफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन में लोगों ने अमरेंद्र कुमार को उठाकर इलाज के लिए पास के नर्सिंग होम में भर्ती कराया। इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के एम्स में रेफर कर दिया। लेकिन लड़का पक्ष के लोगों ने घायल को एम्स नहीं ले जाकर उसे एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया। ग्रामीणों ने बताया कि गोली लगने से अमरेंद्र अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

घटना के बाद पूरे गांव में अफरा तफरी का माहौल बना हुआ है । गांव के कोई भी लोग इस मामले में कुछ भी बताने से पूरी तरह परहेज कर रहे हैं। मामले की सूचना मिलते हैं सीगोरी थाना प्रभारी मनोज कुमार दल बल के साथ मुरार चक गांव पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी।

थाना प्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि मामले की सूचना के बाद गांव के अधिकांश लोग गांव छोड़कर फरार है। इस मामले में उन्होंने छानबीन तेज कर दी है। पालीगंज प्रभारी ए एस पी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि गोली किसके द्वारा चलाई गई है । उन्होंने बताया कि घटना की वीडियो फुटेज भी पुलिस उपलब्ध करने का प्रयास कर रही है लेकिन इस मामले में ग्रामीण कुछ भी बोलने या बताने के लिए तैयार नहीं है ।

खबरें और भी हैं...