• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Lalu Prasad's Daughter Rohini Acharya Congratulates 'Lalan Chacha', Also Posted The Video Of Tooth Extraction From The Stomach

रोहिणी ने ललन सिंह को दी कटाक्ष वाली बधाई:लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्या ने 'ललन चाचा' को दी बधाई, पेट से दांत निकालने वाला वीडियो भी साथ में पोस्ट किया

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
रोहिणी आचार्य-ललन सिंह। - Dainik Bhaskar
रोहिणी आचार्य-ललन सिंह।

ललन सिंह को JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने पर लालू प्रसाद की बेटी डॉ.रोहिणी आचार्या ने भी मुबारकबाद दी है। रोहिणी ने ललन सिंह को चाचा जी कहकर संबोधित किया है और ललन सिंह का एक वीडियो भी पोस्ट किया है। यह ललन सिंह का नीतीश कुमार पर कहा गया सबसे चर्चित वीडियो है।

वीडियों में क्या-क्या कह रहे है ललन सिंह जानिए

रोहिणी ने ट्वीटर पर जो वीडियो डाला है उसमें ललन सिंह कहते हुए देखे जा रहे हैं कि- आपको हम एक बात बता रहे हैं कि पेट में जो दांत है वह हमी को मालूम है कि कहां-कहां दांत है.... 24 साल हमी उनके साथ रहे हैं...कौन-कौन प्वाइंट पर दांत है वह हमी को मालूम है...आप चिंता नहीं कीजिए.... सर्जरी करके सब दांत बाहर निकाल देंगे .... उसी के साथ बटाईदारी भी निकल जाएगा। ललन सिंह उसी भाषण में कह रहे हैं कि आजकल अखबार के खिलाफ एक अलग चल रहा है कि सरकार के खिलाफ विज्ञापन छापोगे तो सरकारी विज्ञापन बंद कर देंगे.....आगे कह रहे हैं कि प्रेस बिल के खिलाफ आप जेल गए...1974 के आंदोलन में आप लड़े हैं नीतीश जी और वही काम आप करने जा रहे हैं।

इस वीडियो को पोस्ट करने के अलग-अलग मतलब निकाले जा रहे

यह वीडिया किसान महापंचायत रैली का है। तब दिग्विजय सिंह जीवित थे। उसी रैली में प्रभुनाथ सिंह ने कहा था कि नीतीश के पेट में दांत है और उसके बाद भाषण देने आए ललन सिंह ने कहा था कि उन्हें मालूम है कि नीतीश कुमार के पेट में कहां-कहां पर दांत है। लालू प्रसाद की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या ने इस वीडियो के साथ ' ललन चाचा ' को बधाई दी है। इस वीडियो के साथ बधाई देने का मतलब यह भी निकाला जा रहा है कि रोहणी याद दिला रही हैं कि दांत कब निकालिएगा, सब प्वाइंट पर से ? कुछ कार्यकर्ता यह भी कह रहे हैं कि दांत निकालने के बाद ही यह पद ललन सिंह को दिया गया है क्या ?

खबरें और भी हैं...