फंदा लगाकर युवक ने पोस्ट किया वीडियो और लटक गया:परिजन ने पोस्ट देखकर बचाया, AIIMS में भर्ती; पत्नी बोली- परिवार के लोगों से परेशान हैं

पटना10 दिन पहले

पटना के फुलवारी शरीफ में एक व्यक्ति ने आत्महत्या से पहले गले में फंदा लगाकर वीडियो पोस्ट किया और पंखे से लटक गया। उसकी पोस्ट परिवार के लोगों ने देखी और दौड़कर उसके कमरे में पहुंचकर उसे फंदे से उतारा। परिजन उसे AIIMS ले गए, जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद युवक की पत्नी ने फुलवारी शरीफ थाने में आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप पति के परिजन पर ही लगाया है।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस फौरन अस्पताल पहुंची। पुलिस ने युवक से बयान लेने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टर्स ने कहा कि वह बात करने की स्थिति में नहीं है। फुलवारी शरीफ थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें यह सूचना मिली कि गुरुवार देर रात नोहासा निवासी आत्महत्या का प्रयास किया गया था। उसके होश में आने के बाद ही खुलासा होगा कि आखिर उसने ऐसी नासमझी क्यों की? युवक की पहचान फुलवारी शरीफ निवासी साकिर आलम के रूप में हुई है।

उसकी पत्नी शगुफ्ता यासमीन ने कहना है कि उसके पति ने अपने परिजन के कारण आत्महत्या की कोशिश की। परिजन ने ही आत्महत्या के उकसाया था। साकिर आलम को उनके परिजन द्वारा बार-बार प्रताड़ित किया जा रहा था। परिजन के प्रताड़ना से प्रताड़ित होकर उसने पंखे से लटककर जान देने की कोशिश की। घटना को अंजाम देने से पहले साकिर कितने खुद का वीडियो बनाकर पोस्ट कर दिया।