कुत्ता पीछे पड़ा तो युवक दरिंदगी करने लगा:पटना में छात्रा की आवाज सुनकर लोगों ने बचाया, ऑटो में बांधकर आरोपी को पीटा

पटना4 महीने पहले

पटना में स्कूल जा रही 7वीं की छात्रा से एक युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। लड़की कुत्ते से डर गई थी, जिसे युवक बचाने के नाम पर गली में ले गया था। वहां रेप की कोशिश करने लगा। लड़की के शोर मचाने पर लाेगाें ने आरोपी को पकड़कर जमकर पीटा। उसे लोडिंग ऑटो में बांध दिया। पुलिस को सूचना दी गई। आलमगंज थाना पुलिस उसे छुड़कार थाने ले आई।

खबर में पोल है, इसमें आप हिस्सा लेकर अपनी राय दे सकते हैं।

घटना दादरमंडी मोहल्ले में शनिवार की सुबह घटी। वह छात्रा मेहंदीगंज गुमटी के पास से स्कूल जा रही थी। गली के मोड़ पर कुत्तों को देख कर वह डर गई। लड़की को गली में ले जाते का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि एक कुत्ता उसके पीछे आता है, जिससे वह डर जाती है।

वहां आरोपी रिशु बैठा हुआ है। युवक ने छात्रा को दूसरी गली से सुरक्षित निकालने का भरोसा दिलाकर कुछ दूर तक साथ चला। इसके बाद युवक अश्लील हरकत करने लगा। इस दौरान दुष्कर्म का भी प्रयास किया। युवक की इस हरकत काे देख छात्रा शोर मचाते हुए भागने लगी।

शोर सुनकर लोग पहुंचे और बांधकर पीटा

शोर सुनकर आसपास के लोग जुट गए और युवक को पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी। लोगों ने युवक को एक लोडिंग ऑटो से बांध कर पीटा। सूचना मिलने पर आलमगंज थाने की पुलिस पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर प्राथमिक उपचार कराया।

थानाध्यक्ष अभिजीत कुमार ने बताया कि आरोपी विक्की कुमार मसौढ़ी के नदौल का निवासी है। यहां आलमगंज थाना क्षेत्र के कबूतरी गली सब्जी बाजार में रहता है। दूसरी ओर बाइपास थाना क्षेत्र में युवती से छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार आरोपी रिशु को पुलिस ने जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...