पटना में 10 लाख की धान की फसल स्वाह:सदमें में अन्नदाता, कहा- शरारती तत्वों ने पेट्रोल छिड़कर लगा दी आग; पूरी फसल जलकर राख

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र स्थित रामपुर गांव के एक खलिहान में रखी गई धान की फसल में आग लगा दी गई। देखते ही देखते धान का बोझा धू-धू कर जलने लगा। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद लोग जबतक आग पर काबू पाते तब तक पूरी फसल जलकर राख चुकी थी।

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार शहर रामपुर गांव के रमेश महतो एवं विजय सिंह के क्षेत्र में धान की कटनी कर धान के बोझा रखा गया था। गांव के लोगों ने बताया कि आधी रात के वक्त असामाजिक तत्वों द्वारा धान के बोझा में पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी गई। खलिहान के मालिक रमेश महतो ने बताया कि किसी शरारती तत्व के द्वारा ये हरकत की गई है। वहीं दूसरे मालिक विजय सिंह ने बताया कि इस अगलगी से उनका लगभग 10 लाख रुपए का अनाज पूरी तरह बर्बाद हो चुका है।

विजय सिंह ने कहा कि वह इसकी शिकायत नौबतपुर थाने में करके और प्रखंड विकास पदाधिकारी से करके मुआवजे की मांग करेंगे। वहीं पुलिस का कहना है कि अगलगी की घटना की लिखित सूचना नहीं हैं। आवेदन मिलते ही शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...