पटना के IB ऑफिसर की मौत का लाइव VIDEO:हैदराबाद में उपराष्ट्रपति के कार्यक्रम की सुरक्षा जांच कर रहे थे; अचानक मंच से गिरे

पटना3 महीने पहले

हैदराबाद में पटना के रहने वाले IB ऑफिसर कुमार अमिरेश (51) की मौत हो गई। अमिरेश उपराष्ट्रपति वैंकेया नाडयू के 20 मई के दौरे को लेकर सुरक्षा जांच कर रहे थे। इस दौरान मंच से अचानक गिरने के कारण उनकी मौत हो गई। ये हादसा बुधवार को हुआ।अमिरेश IB में असिस्टेंट डायरेक्टर के पद पर थे।

अमिरेश का पैर ग्रिल में फंसा और वो लड़खड़ा गए।
अमिरेश का पैर ग्रिल में फंसा और वो लड़खड़ा गए।

हादसे का वीडियो आया सामने
इस पूरे हादसे का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि अमिरेश ऑडिटोरियम के अंदर पुलिस अधिकारियों के साथ आते हैं और सुरक्षा जांच को लेकर अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगते हैं। इस दौरान मंच के कॉर्नर पर बनी ग्रिल में उनका पैर फंसता है। वह लड़खड़ाते हुए 4 कदम आगे बढ़ाते हैं और नीचे गिर पड़ते हैं। इसके बाद वहां मौजूद बाकी पुलिस अधिकारी उनकी ओर भागते हैं।

4 कदम लड़खड़ाने के बाद अमिरेश अचानक मंच से गिर गए।
4 कदम लड़खड़ाने के बाद अमिरेश अचानक मंच से गिर गए।

अमिरेश को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि गिरने से उनके सिर में गंभीर चोट आई। इसी वजह से उनकी मौत हो गई। तेलंगाना पुलिस और IB की टीम संयुक्त रूप से यहां उस ऑडिटोरियम की सुरक्षा जांच कर रही थी, जिसमें प्रोग्राम होना है।

कुमार अमिरेश की फाइल फोटो।
कुमार अमिरेश की फाइल फोटो।