• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Bihar News; Patna's Famous Physiotherapist Rajeev Kumar Singh And His Wife Khushboo Singh Were Arrested

जिम ट्रेनर गोलीकांड में डॉक्टर दंपती गिरफ्तार:जान से मारने के लिए शूटर को दिए गए थे 3 लाख रुपए, केस में नाम आते ही JDU ने डॉक्टर को पद से हटाया था

पटनाएक वर्ष पहले
डॉक्टर की पत्नी और जिम ट्रेनर एक-दूसरे के करीब नजर आ रहे हैं।

जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को गोली मारने के मामले में पुलिस ने पटना के फेमस फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह और उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। विक्रम सिंह के गंभीर आरोपों को पुलिस ने अब तक की जांच में सही माना है। इसके बाद मिले सबूत और क्लू के आधार पर बुधवार देर रात पुलिस ने डॉक्टर दंपती से फिर पूछताछ की और गुरुवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। इसकी पुष्टि पटना SSP उपेंद्र कुमार शर्मा ने की है।

पुलिस को दिए बयान में विक्रम ने दावा किया है कि उसे जान से मारने की कोशिश खुशबू सिंह और उनके पति फिजियोथेरेपिस्ट डॉ. राजीव सिंह ने अज्ञात व्यक्तियों के साथ मिलकर की है। बता दें कि राजीव पहले जदयू मेडिकल सेल के राज्य उपाध्यक्ष के पद पर थे। हत्याकांड में नाम सामने आने के बाद उन्हें पद से हटा दिया गया था।

कुख्यात ने दिया पेटी कॉन्ट्रैक्ट

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस की जांच में यह बात सामने आई कि हाईप्रोफाइल पार्टी में छाए रहने वाले फेमस फिजियोथेरेपिस्ट राजीव कुमार सिंह ने एक कुख्यात अपराधी को कॉन्टैक्ट किया। जिम ट्रेनर को जान से मारने के लिए उसने 3 लाख रुपए का कॉन्ट्रैक्ट (सुपारी) दिया था। फिर उस कुख्यात ने बेगूसराय के रहने वाले अमित नाम के एक अपराधी को पेटी कॉन्ट्रैक्ट दिया, जो कदमकुआं में किराए के मकान में रहता है।

सूत्र बताते हैं कि अमित ने अपने दोस्त सरफराज, रोहित और दो साथियों का इस वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल किया। विक्रम की हत्या करने के उद्देश्य से शनिवार को उसके ऊपर सुबह-सुबह गोली बरसाई। इस मामले में पुलिस ने कुछ अपराधियों को भी अपने कब्जे में ले रखा है। पुलिस की तरफ से अभी पूरा खुलासा किया जाना बाकी है।

पुलिस ने डॉक्टर राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू को अरेस्ट कर लिया है। (फाइल फोटो)
पुलिस ने डॉक्टर राजीव सिंह और उसकी पत्नी खुशबू को अरेस्ट कर लिया है। (फाइल फोटो)

भास्कर के साथ बातचीत में जिम ट्रेनर ने क्या कहा था, पढ़िए...

"शनिवार की सुबह हम अपने घर से निकले तो दो लड़के रास्ते में खड़े थे। उन्होंने अचानक से दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी थी। मुझे तो बस हॉस्पिटल आना था। आ गया। जिस दौरान वह मुझे परेशान कर रही थीं, तो मैंने राजीव सर को दो बार कॉल किया था। मैंने उन्हें बताया था कि सर मैम मुझे परेशान कर रही हैं। उन्होंने कहा था कि प्रूफ लेकर आओ तो फिर देखते हैं। उसे सलटा देंगे। हालांकि, कभी वह मेरी बीबी के नाम से तो कभी किसी के नाम से आईडी बना रही थी, फिर मैंने उनकी जगह सर को कॉल किया। बताया कि इस तरह से मैम परेशान कर रही है। आप देखिए, कुछ कीजिए। नहीं तो मुझे फिर थाना जाना पड़ेगा। फिर उन्होंने फोन ले लिया और गाली-गलौज करने लगीं। वह जब भी फोन करती थी तो मुझे ही नहीं, मम्मी, पापा सबको गाली देती थी'। आगे की लाइन आप हू-ब-हू उनके शब्दों में पढ़िए...।

ICU में एडमिट प्रशिक्षक ने कहा- डॉक्टर की पत्नी मेरे साथ जबरन रहना चाहती थी, मना करने पर टॉर्चर करती थी

5 गोली लगने के बाद जिम ट्रेनर ले रहा है फेमस फिजियोथेरेपिस्ट की वाइफ खुशबू सिंह का नाम

डॉ. राजीव सिंह और उनकी पत्नी के साथ जिम ट्रेनर विक्रम।
डॉ. राजीव सिंह और उनकी पत्नी के साथ जिम ट्रेनर विक्रम।

CDR में खुशबू और विक्रम के बीच बातचीत के मिले सबूत

पटना पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए घायल जिम ट्रेनर का मोबाइल जब्त कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने कॉल डिटेल्स को खंगाला। SSP उपेंद्र कुमार शर्मा के अनुसार, खुशबू और विक्रम के बीच इस साल के जनवरी से लेकर अब तक 1100 बार बात हुई है। इन दोनों के बीच लेट नाइट में भी कॉल पर बात हुई है। अधिकांश कॉल 30 से 40 मिनट के हैं। शुरुआती जांच में पुलिस को इस बात के भी सबूत मिले हैं कि इस साल 18 अप्रैल को पहली बार डॉ. राजीव ने कॉल कर विक्रम से सीधे तौर पर बात की थी। उसी दरम्यान उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पूछताछ के दौरान बार-बार डॉक्टर और उनकी पत्नी अपना बयान बदल रहे हैं।

जिम ट्रेनर और डॉक्टर की पत्नी के बीच 9 महीने में 1100 कॉल, डॉक्टर और पत्नी पर FIR; 5 गोली लगने के बाद भी 2.5KM स्कूटी चला PMCH पहुंचा विक्रम

खबरें और भी हैं...