पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गांधी सेतु पर ट्रक ने मां-बेटी को कुचला:3 साल की बेटी का इलाज कराने प्रेग्नेंट महिला पति के साथ जा रही थी, मां का सिर धड़ से अलग, बेटी का शव छत-विक्षत, पिता गंभीर

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर पुलिस और लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर पुलिस और लोगों की भीड़।

पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के महात्मा गांधी सेतु पुल के पिलर नं- 43 के पास बुधवार को बेलगाम ट्रक ने बाइक सवार प्रेग्नेंट महिला के साथ 3 साल की बच्ची को कुचल डाला।

हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही महिला और मासूम के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए। महिला का सिर धड़ से अलग हो गया और बच्ची का शरीर क्षत-विक्षत होकर पसर गया।

भीषण हादसे को जिसने भी देखा, उसके गले में आवाज अटक गई। एक पल के लिए जैसे पुल पर जा रही गाड़ियों में सवार लोग आह तक नहीं कर पाए। जो बच्चों के साथ थे, उन्होंने उनका चेहरा ढक दिया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही आलमगंज थाने और ट्रैफिक पुलिस पहुंची और मौके से भाग रहे ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। हादसे के कारण गांधी सेतु पुल पर भीषण जाम लग गया।

वहीं, बाइक सवार पति की हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए हाजीपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जाती है। मृतक की पहचान वैशाली जिले के तेरसिया निवासी बबीता देवी के रूप में की गई है।

दुर्घटना जहां हुई, वहां जाम लग गया। काबू करने की कोशिश में जुटी पुलिस।
दुर्घटना जहां हुई, वहां जाम लग गया। काबू करने की कोशिश में जुटी पुलिस।

बबीता देवी अपने पति राजेश राय के साथ बाइक से अपनी बेटी का इलाज कराने हाजीपुर से पटना जा रही थी। इसी दौरान महात्मा गांधी सेतु के पिलर नं.- 43 के पास सामने से आ रहे एक बेलगाम ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बबीता और उसकी 3 साल की बेटी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, वहीं हादसे में पति गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह प्रेग्नेंट थी।

हेलमेट उड़ा, बाइक क्षतिग्रस्त हुआ।
हेलमेट उड़ा, बाइक क्षतिग्रस्त हुआ।

गांधी सेतु जाम

घटना के बाद बाइक भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गांधी सेतु से गुजरने वाले यात्रियों ने घटना की जानकारी स्थानीय आलमगंज पुलिस और ट्रैफिक पुलिस को दी। इसके बाद ट्रैफिक DSP अली अहमद अंसारी ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। हाजीपुर की गंगा ब्रिज थाना पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए भाग रहे ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया।

देखते ही रह गए लोग और 2 की जान चली गई।
देखते ही रह गए लोग और 2 की जान चली गई।

वहीं, पुलिस ने ट्रक को भी जब्त कर लिया है। घटना के बाद महात्मा गांधी सेतु पर भीषण जाम लग गया। ट्रैफिक पुलिस के जवानों ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वहीं, गांधी सेतु पर परिचालन को भी सामान्य कराया। मौके पर मौजूद ट्रैफिक DSP अली अहमद अंसारी ने मां बेटी की मौत की पुष्टि की है।

खबरें और भी हैं...