पटना में महिला सिपाही की मौत:स्कोर्पियो ने मारा था धक्का, सीने की हड्डी टूटू और इलाज के दौरान हो गई मौत

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पोस्टमार्टम के बाद महिला सिपाही को पुलिस अफसर और जवानों ने श्रद्धांजलि दी। - Dainik Bhaskar
पोस्टमार्टम के बाद महिला सिपाही को पुलिस अफसर और जवानों ने श्रद्धांजलि दी।

पटना में एक महिला सिपाही की मौत हो गई है। महिला सिपाही अपनी सहेली की साथ सुबह में मोर्निंग वॉक पर गई थी। उसी दरम्यान तेज रफ्तार वाली एक स्कोर्पियो ने उसे धक्का मार दिया। ये धक्का इतना जोर का था कि महिला सिपाही के सीने की हड्डी टूट गई। पोस्टमार्टम के दरम्यान उसके लिवर में भी फ्रैक्चर मिला। महिला सिपाही का नाम प्रियंका कुमारी है। इसका कांस्टेबल नंबर 704 है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद महिला सिपाही की लाश को नवीन पुलिस लाइन लाया गया। वहीँ पुलिस अफसर और जवानों ने श्रद्धांजलि दी।

25 साल की प्रियंका पूर्णिया के सिमरिया की मूल निवासी थी। महज 2 महीने पहले ही इसकी शादी हुई थी। बहु के एक्सीडेंट की खबर मिलने के बाद PMCH पहुंचे ससुर प्रेम प्रसाद सिंह के अनुसार 7 जुलाई को ही प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले उनके बेटे सागर के साथ प्रियंका की शादी हुई थी। 2018 में वो बिहार पुलिस में सिपाही बनी थी।

राजापुर पुल के पास किराए पर कमरा लेकर अकेले रहती थी। आज सुबह अचानक एक नम्बर से कॉल आया और इसके एक्सीडेंट होने की जानकारी मिली। सुबह 5:30 बजे प्रियंका अपनी सहेली के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। तभी गेट नम्बर 24 के पास यह हादसा हुआ। मौके पर मौजूद लोग ही गंभीर रूप से घायल अवस्था में अपनी गाड़ी से PMCH लेकर गए। वहां एडमिट कराया। इलाज के दौरान हॉस्पिटल में मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलने के बाद एसके पुरी थाना की पुलिस पहुंची। अब मामले की जांच चल रही है।

खबरें और भी हैं...