पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • Suicide Attempt At Patna Hotel; The Loving Couple Who Came From Supaul Took The Room In The Afternoon And In The Late Evening Both Cut Their Throats With A Blade

प्रेमी युगल ने काट लिया अपना गला:दोनों शादी करना चाहते थे, परिजन तैयार नहीं थे; सुपौल से पटना आकर होटल में की सुसाइड की कोशिश; दोनों की हालत गंभीर

पटना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
होटल के कमरे में छानबीन करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
होटल के कमरे में छानबीन करती पुलिस।

पटना के होटल में प्रेमी जोड़े ने शनिवार को सुसाइड की कोशिश की। दोनों ने अपने गले को ब्लेड से काट लिया है। दोनों की हालत गंभीर है और PMCH में इलाज चल रहा है। यह घटना पटना के पाटलिपुत्रा थाना के तहत कुर्जी इलाके की है। जहां पर राज रेस्टोरेंट और होटल है। सुसाइड की कोशिश करने वाले लड़के का नाम अजय कुमार है। जबकि, लड़की का नाम चंचल कुमारी है। दोनों की उम्र 23 साल है। ये दोनों ही सुपौल जिले के बरेल के रहने वाले हैं। पुलिस के अनुसार दोनों के परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस कारण दोनों ने जान देने की कोशिश की।

होटल के स्टाफ ने गेट खोला तो खून से लथपथ दिखे दोनों

राजधानी के राज रेस्टोरेंट में शनिवार की दोपहर एक बजे के करीब दोनों पहुंचे थे। वहां पर एक कमरा लिया। दोनों एक ही कमरे में ठहरे थे। शाम 6 बजे के बाद अचानक से दोनों ने ब्लेड लेकर अपने गले को काट लिया। दोनों कमरे के अंदर ही बंद थे। उसी बीच होटल का स्टाफ वहां कुछ सामान पहुंचाने गया था। काफी देर तक उसने बाहर से आवाज लगाई। जब अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला तो उसने अपने सीनियर को खबर की। फिर दूसरी चाभी से गेट को खोला गया। उस वक्त अंदर का नजारा भयानक था। लड़का और लड़की खून से लथपथ थे।

बेहतर इलाज के लिए PMCH रेफर

तब मामले की जानकारी पाटलिपुत्रा थाना को दी गई। सूचना मिलते ही चंद मिनटों में पुलिस टीम होटल पहुंच गई। उस वक्त तक दोनों की हालत बेहद गंभीर हो चुकी थी। जल्दी से दोनों को इलाज के लिए कुर्जी फैमिली हॉस्पिटल भेजा गया। मगर, स्थिति बेहद खराब होने के कारण बेहतर इलाज के लिए दोनों को कुछ देर बाद ही वहां से PMCH भेज दिया गया।

पुलिस ने दोनों के परिजनों को दी जानकारी

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने बताया कि प्रथमदृष्टया दोनों प्रेमी युगल हैं। इनके परिजन शादी के लिए तैयार नहीं थे। इस कारण दोनों ने आत्महत्या का प्रयास किया। थानेदार एसके शाही ने बताया कि दोनों की स्थिति गंभीर है जिससे बयान नहीं लिया जा सका है। SSP उपेंद्र शर्मा ने कहा कि दोनों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

खबरें और भी हैं...