सीवान में वैक्सीन लेने पहुंची महिलाओं की दबंगई:लाइन में लगने के लिए कहा तो 3 महिलाओं ने डाटा ऑपरेटर को बेरहमी से पीटा, घायल करने के बाद अस्पताल में घुसकर भी मारपीट की

सीवानएक वर्ष पहले
सदर अस्पताल में दर्द से कराहती डाटा ऑपरेटर।

सीवान के दयानंद आयुर्वेदिक कॉलेज में बने वैक्सीनेशन सेंटर में शुक्रवार की शाम 3 महिलाओं ने डाटा ऑपरेटर को पीटा। इतना ही नहीं जब लोगों ने डाटा ऑपरेटर को अस्पताल में भर्ती करवाया गया तो वहां भी ये तीनों महिलाएं पहुंच गई और वहां भी बाल खींचते हुए जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय लोगों और डॉक्टरों ने तीनों महिलाओं को पकड़ा और शांत करवाया। इसके बाद प्रशासन को जानकारी दी।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही सदर SDM रामबाबू बैठा और सदर CO ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव दलबल के साथ वहां पहुंचे और तीनों महिलाओं को हिरासत में ले लिया। पुलिस के अनुसार घायल डाटा ऑपरेटर से पूछताछ की जा रही है। आरोपी महिलाओं को हिरासत में ले लिया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है। मारपीट करने वाली तीनो महिलाएं नगर थाना इलाके के MM कॉलोनी की बताई जा रही है।

घटना के बाद अस्पताल परिसर में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। स्थानीय घायल डाटा ऑपरेटर स्वीटी कुमारी को इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल लाया गया। जहां पीछे से तीनों महिलाएं भी पहुंच गईं और इमरजेंसी वार्ड में भर्ती महिला डाटा ऑपरेटर स्वीटी कुमारी को पीटने लगी।

घायल स्वीटी कुमारी ने कहा कि वैक्सीन लगवाने के लिए एक साथ कई महिलाएं खिड़की पर जमा थी, जो पहले अपना आधार वेरीफाई कराने के लिए कह रही थी। इस पर उसने लाइन में लगने को कहा तो तीन महिलाएं भड़क उठी और बाल पकड़कर उसके साथ जमकर मारपीट की। उस दौरान वैक्सीनेशन सेंटर पर प्रशासन की कोई व्यवस्था नहीं थी।

खबरें और भी हैं...