आज पटना में तीन घंटे कटेगी बिजली:सुबह 11 बजे से पहले निपटा लें सारे काम; कंकड़बाग, करबिगहिया और राजापुर एरिया में होगी बिजली कटौती

पटनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करबिगहिया, चिरैयाटाड़, खास महल, हरिबिहार कॉलोनी के साथ पास के कई मोहल्लों के उपभोक्ता प्रभावित होंगे। - Dainik Bhaskar
करबिगहिया, चिरैयाटाड़, खास महल, हरिबिहार कॉलोनी के साथ पास के कई मोहल्लों के उपभोक्ता प्रभावित होंगे।

आज यानी मंगलवार को पटना के 3 फीडर की सप्लाई अलग-अलग समय पर ठप रहेगी। कहीं मेट्रो के काम के कारण कटौती की जाएगी तो कहीं केबिल चेंज करने के लिए बिजली काटी जाएगी। बिजली विभाग ने लोगों से सहयोग की अपील की है। कहा गया है कि कटौती से पहले ही लोग अपने काम को निपटना लें।

कंकड़बाग में कटौती का असर

पटना के 11KV MG नगर फीडर भूतनाथ कंकड़बाग और 33 KV पहलादी फीडर में बिजली की कटौती की जाएगी। मेट्रो के काम के कारण दोपहर 12 बजे से शाम 3 बजे तक बिजली नहीं रहेगी। इससे MIG सेक्टर 6, श्रीनिवास टॉवर, भूतनाथ रोड सहित दो दर्जन से अधिक मोहल्लों में उपभोक्ताओं के लिए परेशानी हो सकती है।

करबिगहिया में 11 से 2 तक कटौती

11 KV बस स्टैंड फीडर करबिगहिया न्यू पास फीडर की बिजली दिन में 11 बजे से 2 बजे तक काटी जाएगी। यहां इस दौरान केबिल बदलने का काम किया जाएगा। बड़ी मस्जिद के पास होने वाले केबिल बदलने के काम से इस क्षेत्र की बड़ी आबादी बिजली कटौती से प्रभावित होगी। बिजली विभाग के मुताबिक, करबिगहिया, चिरैयाटाड़, खास महल, हरिबिहार कॉलोनी के साथ पास के कई मोहल्लों के उपभोक्ता प्रभावित होंगे।

राजापुर में भी होगी कटौती

पटना के राजापुर में भी बिजली की कटौती होगी। नेहरु नगर 11 केवीए राजापुर पीएसएस की सप्लाई दिन में 12 बजे से 3 बजे तक ठप रहेगी। आरसीडी के रोड बाइंडिंग के काम के कारण यहां 3 घंटे बिजली की कटौती होगी। इससे पाटलिपुत्रा कॉलोनी, रुबन हॉस्पिटल, गोसाई टोला, वन विभाग, आर्थ आनंदपुरी और इंदिरा नगर के साथ दो दर्जन से अधिक कॉलोनी की बिजली गुल रहेगी।

खबरें और भी हैं...