जीजा जीते तो डांस कर रहा था, ट्रक ने कुचला:पटना में बहनोई मुखिया बने तो बीच सड़क पर DJ बजा झूमने लगा, तभी हुआ हादसा

पटना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नौबतपुर-शिवाला मुख्य मार्ग जाम कर हंगामा करने लगे। - Dainik Bhaskar
नौबतपुर-शिवाला मुख्य मार्ग जाम कर हंगामा करने लगे।

पटना में पंचायत चुनाव में मिली जीत के जश्न में सड़क पर डांस कर रहे युवक को ट्रक ने कुचल दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना फुलवारीशरीफ प्रखंड के पास की है। बुधवार को पंचायत चुनाव के 7वें चरण के परिणाम में रामपुर फरीदपुर से मुखिया पद पर नीरज कुमार की जीत हुई। जीत के जश्न में नीरज कुमार का इकलौता साला सतीश कुमार (25) फरीदपुर गांव में बीच रोड पर ही DJ बजाकर डांस करने लगा। तभी अचानक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे रौंद दिया।

घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इधर, हादसे के बाद वाहन चालक भागने लगा, लेकिन आक्रोशित लोगों ने खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। आक्रोशित लोगों ने नौबतपुर-शिवाला मुख्य मार्ग जाम कर दिया। उनका कहना है कि प्रशासन जल्द से जल्द उचित मुआवजा प्रदान करे।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया। जानीपुर थाना प्रभारी ने बताया कि लोगों से बातचीत की जा रही है। आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ग्रामीणों का कहना है कि गांव के बीच से निकल रहे सड़क के बावजूद ड्राइवर यहां काफी तेज गति से गाड़ी चलाते हैं। इसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है।