पटना में सिलेंडर ब्लास्ट, महिला की मौत:मनेर की घटना, मायके वालों का आरोप दहेज के लिए पहले हत्या की फिर सिलेंडर में आग लगा हादसा करार दिया

पटना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक तस्वीर। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक तस्वीर।

पटना के मनेर थाना क्षेत्र स्थित लोदीपुर बगीचा गांव में गैस सिलेंडर फटने से एक युवती की मौत हो गई। मायके वालों का आरोप है कि उनकी बेटी को उसके ससुराल वालों ने मार डाला फिर गैस सिलेडर में आग लगाकर इसे हादसे का रूप देने की कोशिश की। इधर, घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर स्थित अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। मनेर थाना प्रभारी आलोक कुमार ने बताया कि गैस सिलेंडर फटने से मौत की सामने आ रही है। मायके वालों ने मामले में मृत युवती के पति समेत आधा दर्जन लोगों को मनेर थाने में FIR दर्ज करवाई गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। मृतका की पहचान लोदीपुर बगीचा निवासी रामू रजक की पत्नी गुड़िया देवी 22 वर्ष के रूप में हुई है।

मृत गुड़िया के पिता मनमोहन राय ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को दहेज के लिए ससुराल वालों ने जलाकर मार डाला। पुलिस के वरीय अधिकारियों से अपील है कि इस मामले को गंभीरता से ले और हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करें।

खबरें और भी हैं...