पटना में कारोबारी को गोली मारकर 3 लाख लूटे:घात लगाकर बैठे थे बदमाश, विरोध करने पर मारी 2 गोली; भीड़ ने एक को पकड़ा

पटना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पटना सिटी में बुधवार को दिनदहाड़े अपराधियों ने फायरिंग कर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने केशवराय गली मोड़ के पास कारोबारी विजय आनंद को गोली मारी दी। इसके बाद उनसे 3 लाख रुपए से भरा बैग छीन लिया। दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फायरिंग भी की।

भागने के दौरान एक अपराधी को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। इसके बाद उसकी जमकर धुनाई कर दी। फिर पुलिस को सौंप दिया। मामला पटना सिटी चौक थाना इलाके की है।

गोली लगने के बाद सड़क पर गिरे कारोबारी विजय आनंद।
गोली लगने के बाद सड़क पर गिरे कारोबारी विजय आनंद।

बैंक में जमा करने जा रहे थे पैसे
विजय आनंद बैंक में 3 लाख रुपए जमा करने जा रहे थे। पहले से घात लगाकर बैठे बदमाशों ने उन्हें रोका। उन्होंने जब इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें दो गोली मार दी। जो उनके पीठ और कमर में लगी। घायल व्यापारी को पुलिस ने इलाज के लिए पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है ।

अपराधियों को लोगों ने खदेड़ा
गोली की आवाज सुनते हैं आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई। लोग जल्दी-जल्दी अपनी दुकानें बंद करने लगे। इस बीच कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाते हुए गोलीबारी कर भाग रहे अपराधियों को खदेड़ दिया।

कारोबारियों में दहशत
दिनदहाड़े हुई इस गोलीबारी में आसपास के व्यापारी डरे हुए हैं। व्यापारियों ने बताया कि यहां अपराधियों का हौसला दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस की गश्ती गाड़ी अपराधियों को पकड़ पाने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है।