पटना / आलू कारोबारी को रोककर रिश्वत मांग रहे थे 3 पुलिसकर्मी; लोगों ने विरोध किया तो फायरिंग की, युवक को गोली लगी

दानापुर थाने में तीनों पुलिस वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई। दानापुर थाने में तीनों पुलिस वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।
X
दानापुर थाने में तीनों पुलिस वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।दानापुर थाने में तीनों पुलिस वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई।

  • घायल युवक को अस्पताल भेजा गया, पुलिस कर्मियों पर एफआईआर दर्ज
  • एसएसपी ने बताया-तीनों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी दानापुर कोर्ट में लगाई गई थी

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 01:08 PM IST

पटना. पुलिस के तीन कॉन्स्टेबल के खिलाफ दानापुर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। तीनों पुलिसकर्मियों पर आरोप है कि वे आलू कारोबारी से रिश्वत ले रहे थे। स्थानीय लोगों ने उन्हें घेर लिया तो पुलिसकर्मियों ने फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग में सोनी नाम के एक लड़के को गोली लग गई। उसे गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि तीनों पुलिसकर्मियों की ड्यूटी दानापुर कोर्ट में लगी थी। इसके बावजूद कोरोना को लेकर लॉकडाउन के दौरान घरों से निकले लोगों पर तीनों पुलिसकर्मी कार्रवाई कर रहे थे। इस बीच एक कारोबारी पिकअप वैन से आलू लेकर जा रहा था। पुलिसकर्मियों ने कारोबारी को रोका और पांच हजार रुपए मांगे।

 

पुलिसकर्मियों का कहना है- गुरुवार सुबह सड़क पर कुछ लोग विवाद कर रहे थे। वे उसे सुलझाने गए थे। जब लोगों ने हमला किया तब उन्हें फायरिंग करनी पड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जब लोगों ने पुलिसकर्मियों का विराध किया तब उन्होंने गोली चला दी। फिलहाल तीनों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जांच में जुट गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना