पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाजीपुर:बाइकसवार अपराधी ने प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर टीटीई को गोली मारी

पटना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस की लगातार कार्रवाई से घबराकर कई माह तक मांद में छिपने के लिए मजबूर अपराधी गिरोह, सुपारी किलर गैंग अब मांद से बाहर आकर ताबड़तोड़ आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने लग गए हैं। शुक्रवार की शाम करीब चार बजे, सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी महुआ मोड़ स्थित मुन्ना सिंह प्रोपर्टी डीलर के कार्यालय में घुसकर अपराधियों ने अंदर बैठे रेलवे टीटीई की हत्या की नीयत से दो गोलियां मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। हाजीपुर के राजपूतनगर कॉलोनी निवासी ओमप्रकाश उर्फ पप्पू सिंह टीटीई को गंभीर हालत में पटना के पारस हॉस्पीटल में ले जाकर भर्ती कराया गया है। उनकी हालत नाजुक बताई गई है।
राहगीर की बाइक छीनकर भागे दोनों शूटर
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि गोली की आवाज सुनकर घटनास्थल की ओर लोगों को भागते आते देखकर बाइक स्टार्ट कर अपने दोनों साथी शूटर का इंतजार कर रहा अपराधी घबरा गया। जब तक वे दोनों कार्यालय से बाहर आते बाहर खड़ा अपराधी बाइक लेकर भाग निकला। खुद को घिरता पाकर दोनों अपराधी भागते हुए रोड पर आए। सामने से गुजर रहे एक बाइक सवार से पिस्टल की नोक पर बाइक छीन लिया। सवार को बाइक से उतार कर दोनों अपराधी महुआ रोड होकर भाग निकले।
सीसीटीवी में वारदात कैद
वारदात की सूचना मिलने के साथ ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल खुद भी घटनास्थल पर पहुंचे। पहले ही सदर थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर रोहन कुमार पुलिस बल के साथ वहां छानबीन कर रहे थे। एसडीपीओ राघव दयाल ने बारीकी से घटनास्थल की जांच की। वहां के स्थानीय लोगों से पूछताछ की। प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया गया। पूरी वारदात कैद हो गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser