भाजपा और जदयू में बयानबाजी शुरू:सत्ता वियोग से पीड़ित हैं भाजपा के नेतागण

पटना16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जदयू नेता नीरज कुमार - Dainik Bhaskar
जदयू नेता नीरज कुमार

मुख्यमंत्री के बिहार के बाहर लोकसभा चुनाव लड़ने के कयास पर भाजपा नेताओं के बयान के बाद जदयू नेता नीरज कुमार ने भाजपा नेता संजय जायसवाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि आप राजनीतिक तीर से घायल हो जाते हैं जैसे जनसंख्या नियंत्रण के फर्जी आंकड़े के मामले, 15 अगस्त 2022 को अपने फेसबुक पोस्ट को डिलीट किया जाना जैसे बहुतेरे उदाहरण हैं। लगता है सत्ता वियोग से आपकी श्रवण शक्ति पर गहरा असर पड़ा है।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने यह कहा कि लोकसभा चुनाव का ऐलान नहीं हुआ है और मुख्यमंत्री यूपी से चुनाव लड़ेंगे या नहीं यह समय बताएगा, लेकिन वहां कार्यकर्ता मांग कर रहे हैं।

आपके राजनीतिक वजूद खत्म होने का खतरा
नीरज कुमार ने कहा कि विपक्षी दलों की मुहिम एवं महागठबंधन से आपको अपने राजनीतिक वजूद खत्म होने का खतरा का एहसास हो रहा होगा। वहीं जेडी(यू) प्रदेश उपाध्यक्ष और विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि सुशील मोदी अब तक वे भाजपा के पिच पर बैटिंग करते नजर आए थे।

वे सिर्फ बयान बहादुर हैं। अपने बयान से अपने आकाओं को खुश करते हैं और इसी का अवार्ड मिलता है। रही बात मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के चुनाव लड़ने की तो ये मुख्यमंत्री का फैसला है कि वो चुनाव लड़ेंगे या नही।

खबरें और भी हैं...