• Hindi News
  • Local
  • Bihar
  • Patna
  • BJP MLA Said Mosque Has Been Built After Breaking 30 Thousand Temples, That Too Is Left, HAM Said, Go To The Madhouse

ज्ञानवापी का बिहार में भी असर!:भाजपा MLA बोले- 30 हजार मंदिर तोड़कर बनाए गए हैं मस्जिद, अभी वो भी बाकि हैं, HAM ने कहा- बचोल जाएं पागलखाने

पटना3 महीने पहले

वाराणसी के ज्ञानवापी में चल रहे सर्वे को लेकर पूरे देश की राजनीति चरम पर है। कट्टर हिंदू पंथी और मुस्लिम पंथी नेता अलग-अलग बयानबाजी कर रहे हैं। बिहार में भी इसका असर साफ तौर पर दिखने लगा है। बिहार में भाजपा की फायर ब्रांड नेता हरि भूषण ठाकुर बचौल ने कड़ा बयान देते हुए कहा कि जो हमारी चीज है उसे लोग लौटा दें नहीं तो देश के 30 हजार मस्जिदों को भी खुदवाकर मंदिर निकाल लिया जाएगा। सत्तारूढ़ दल के इस बयान पर दूसरे सत्तारूढ़ दल हम के नेता ने उन्हें पागल करार दिया है और सीएम से अपील की है उन पर कार्रवाई करें।

अभी अयोध्या काशी हुआ है अभी पूरा देश बाकी है- बचोल

भाजपा के फायर ब्रांड विधायक हरिभूषण ठाकुर बचोल ने कहा केवल काशी विश्वनाथ की बात नही अतीत में हमारे देवी-देवताओं के साथ षड्यंत्र हुआ है। हमारे पौराणिक स्थल दे दें नहीं तो 30 हजार मंदिर तोड़कर जो मस्जिद बना हैं उस पर हमारा दावा रहेगा। हरि भूषण ठाकुर ने कहा कि इतिहास गवाह है कि मंदिर को तोड़ कर मस्जिद बनाया गया है। अभी अयोध्या काशी हुआ है अभी पूरा देश बाकी है।

CM नीतीश कुमार बचोल पर करें कार्रवाई- दानिश

हरिभूषण ठाकुर बचौल के इस बयान पर हम के प्रधान महासचिव दानिश रिजवान ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। कहा है कि हरिभूषण ठाकुर बचौल जैसे नेता समाज में सौहार्द बिगाड़ रहे हैं। ऐसे नेताओं की जरूरत समाज नहीं पागल खाना होना चाहिए। यदि बचौल को ऐसा लगता है कि मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाए गए हैं तो उनकी सरकार है वह जाकर सरकार के सामने फरियाद लगाएं। वहीं दानिश रिजवान ने मुख्यमंत्री से अपील की है कि हरि भूषण ठाकुर बचौल जैसे विधायकों पर वह कार्रवाई करें नहीं तो, यह समाज में सौहार्द बिगाड़ते हैं।

खबरें और भी हैं...