पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मौत:सहदेई बुजुर्ग में बोलेरो ने बाइक सवार को मारी ठोकर, हुई मौत

हाजीपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मंगलवार की देर शाम सहदेई बुजुर्ग ओपी क्षेत्र के लोदीपुर चकपहाड़ गांव निवासी 25 वर्षीय युवक की मौत चौर में हुई बाइक दुर्घटना में हो गई। घटना के संबंध में बताया गया कि मंगलवार की देर शाम सहदेई बुजुर्ग ओपी के चकपहाड़ गांव निवासी भरत सहनी के 25 वर्षीय पुत्र रामप्रसाद सहनी की मौत चौर में हुई बाइक दुर्घटना में हो गई।बताया गया कि रामप्रसाद सहनी अपने मौसा विनोद सहनी के साथ सोहराथा चौर से अपने घर लौट रहा था।तभी रास्ते में एक बोलेरो गाड़ी ने चकमा दिया जिससे उसका संतुलन बिगड़ गया और वह बाइक समेत गिर गया।इस दुर्घटना में मौके पर ही रामप्रसाद साहनी की मौत हो गई।जबकि मौसा विनोद सहनी को भी चोटें आई हैं।घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम फैल गया।

बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल की ओर भागे।इसकी सूचना सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस को भी दी गई।सूचना मिलने पर सहदेई बुजुर्ग ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा। रामप्रसाद सहनी केरल में रहकर मजदूरी करता था और वर्तमान में कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन में वह अपने घर आया था।राम प्रसाद सहनी छह भाइयों में सबसे बड़ा था।उसको दो पुत्री चार वर्षीय मुस्कान और रिया है। घटना के बाद से पिता भरत साहनी,माता कलवा देवी व परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें