पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाढ़ हत्या में खुलासा:बाढ़ में शराब का धंधा करने से इनकार करने पर की गई थी दोनों भाइयों की हत्या

पटना5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • एक का शव अब भी बरामद नहीं, पिस्टल और दो कट्टे बरामद

पांच अगस्त को घर से बुलाकर ले जाकर दो चचेरे भाइयों दीपक व अमरजीत की हत्या कर दी गई थी। घटना का कारण मृतकों द्वारा शराब का धंधा आरोपी के साथ करने से इनकार करना था। घटना में प्रयुक्त पिस्टल और दो कट्टे एव चार कारतूस बरामद किए गए हैं। वहीं इस वारदात को अंजाम देने में शामिल सभी सात बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। रविवार को मामले का उद्भेदन करते हुए एएसपी अंबरीष राहुल और थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। एएसपी ने प्रेस वार्ता में बताया कि पांच अगस्त को बाढ़ पुलिस को सूचना मिली कि सती स्थान के दो चचेरे भाई लापता हैं।

वहीं जिस बाइक से दोनों गए थे, वह लावारिश हालत में पड़ी हुई है। पुलिस बाइक को बरामद कर थाने ले आई। अनुसंधान के क्रम में पुलिस को पता चला कि बौधु यादव उर्फ नीतीश यादव शराब के धंधे से जुड़ा है, जिससे मृतक दीपक एवं अमरजीत का पैसों का कुछ विवाद चल रहा है। इसके बाद बौधु को गिरफ्तार कर थाने लाया गया, जिससे पूछताछ की जाने लगी। बौधु ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। दीपक, बौधु के साथ धंधा नहीं करना चाहता था। यह बात बौधु को नागवार थी। इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक षड्यंत्र रचा।

कांड में इस्तेमाल हुए हथियार काे पुलिस ने किया बरामद
दीपक एव अमरजीत को अपने घर से बुलाया गया। उसके बाद सुनसान इलाका देख दीपक की गला दबाकर एवं अमरजीत की गोलीमार कर हत्या कर दी गई। इसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए दोनों के शव को गंगा नदी में फेंक दिया गया। पुलिस ने लोगों की मदद से दीपक का शव गंगा से बरामद कर लिया। वहीं अमरजीत के शव की तलाश अब भी जारी है। थानाध्यक्ष संजीत कुमार ने बताया कि डबल मर्डर में इस्तेमाल एक पिस्टल, दो कट्टे एव चार कारतूस बरामद किए गए हैं।

इलाके में बौधु का था आतंक
थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बौधु का आतंक इस इलाके में था। आये दिन वह फायरिंग और मारपीट जैसी घटना को अंजाम देता था। हालांकि किसी भी ग्रामीण द्वारा इसके खौफ से कोई लिखित शिकायत नहीं की गई थी। इस वजह से उसकी कोई खास हिस्ट्री नहीं है।
डबल मर्डर में सात बदमाश को किया गया गिरफ्तार
जानकारी देते हुए एएसपी ने बताया इस डबल मर्डर में कुल सात लोग गिरफ्तार किए गए हैं। जिनमें पुरानी बाढ़ के बौधु यादव उर्फ नीतीश यादव, रणजीत यादव, छोटे उर्फ राकेश यादव, बिट्टू यादव, टीकाचक के गौरव यादव उर्फ प्रिंस, सोनू यादव एव जगरनाथन स्कूल के पास के अखिलेश यादव शामिल हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी को न्यायिक हिरासत के तहत जेल भेज दिया गया है।

महज 72 घंटों में सुलझा ली गई डबल मर्डर की गुत्थी

प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी ने कहा कि जिस तरह से इस डबल मर्डर केस की गुत्थी महज 72 घंटों में सुलझा ली गई और सभी आरोपितों की गिरफ्तारी कर ली गई। इसके बाद हम प्राउड फील कर रहे हैं। यह बाढ़ पुलिस का प्रशंसनीय कार्य है। इधर, डबल मर्डर के खुलासे के बाद राजद के प्रवक्ता मिथलेश यादव ने भी बाढ़ पुलिस और एएसपी को धन्यवाद दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser