पटना में रील बनाने के चक्कर में गई जान:दीघा रेल पुल पर रील बना रहा था, ट्रेन आई तो नदी में कूदा; लापता हुआ

पटना16 दिन पहले

रील बनाने का जुनून जान पर भी बन सकता है। पटना के दीघा रेल पुल पर एक युवक फोटो खिंचवा रहा था। इसी बीच ट्रेन आ गई। अपनी जान बचाने के लिए युवक ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। यह हादसा दीघा रेल पुल के पाया नंबर 3 के पास हुआ। पुलिस को इस बात की सूचना दी गई। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने लड़कों को तलाशना शुरू कर दिया। अभी तक लड़का लापता है।

मधुबनी का रहने वाला था

मधुबनी जिले का रहने वाला दीपक कुमार पटना के राजीव नगर में रह कर पढ़ाई करता था। रविवार की दोपहर के बाद दीपक अपने 5 दोस्तों के साथ दीघा रेल पुल पर फोटो खिंचवाने और रील बनाने के मकसद से पहुंचा था। दीपक के साथ उसके तीन दोस्त भी साथ थे। दीपक फोटो खिंचवाने के दौरान रेल की पटरी पर चढ़ गया। सारे दोस्त रील बनाने और फोटो खिंचवाने में इतना मशगूल हो गया कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब सामने से ट्रेन चली आई।

नदी में कूद गया

दीपक अपनी जान बचाने के लिए मजबूरी में नदी में कूद गया। इन दिनों गंगा नदी का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है। बहाव भी बहुत तेज है। इसी बहाव में दीपक बह गया। उसके दोस्त यह देखकर दौड़े-दौड़े दीघा थाना पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आनन-फानन में एसडीआरएफ की टीम को बुलाया और लड़के की तलाश शुरू कर दी।

सोमवार की सुबह से फिर होगी तलाश

दीघा के थाना प्रभारी राजकुमार पांडे ने बताया कि पुलिस को इस बारे में सूचना मिली थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंच लड़के की छानबीन शुरू कर दी। खबर लिखने तक लड़के को खोजा नहीं जा सका है। एसडीआरएफ की टीम रात हो जाने की वजह से आज की अपनी तलाश बंद कर दी है। सोमवार की सुबह में फिर से दीपक को तलाश करने में टीम जुट जाएगी।