पटना के होटल में शराब पार्टी करते कपल अरेस्ट:गर्लफ्रेंड के साथ जाम छलका रहा था टूर एंड ट्रैवल्स का मालिक, पुलिस पहुंची तो छूटे पसीने

पटनाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने प्रेमी जोड़ को गिरफ्तार कर लिया। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने प्रेमी जोड़ को गिरफ्तार कर लिया।

न्यू ईयर से पहले पुलिस ने एंटी लीकर ड्राइव सोमवार से शुरू कर दी है। पुलिस ने छापेमारी कर प्रेमी-प्रेमिका समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसकी वजह यह है कि कमरे के अंदर से शराब से भरी बोतल बरामद हुई। यही नहीं, पुलिस की जांच में प्रेमी शराब के नशे में पाया गया। इसके साथ-साथ प्रेमिका की भी मौके पर जांच की गई। मगर, उसके शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई। बावजूद इसके पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने होटल मैनेजर रवि कुमार और सफाईकर्मी परवेज को गिरफ्तार कर लिया।

प्रेमी जोड़े की गिरफ्तारी का यह मामला राजधानी के शास्त्री नगर थाना इलाके का है। केसरी नगर में शुभ यात्रा नाम का होटल है, जो OYO के जरिए चलता है। इस होटल के कमरे से पकड़े गए शख्स का नाम पूर्णेन्दू है। यह पास के ही पाटलिपुत्रा थाना के तहत महेश नगर इलाके का रहने वाला है। साथ टूर एंड ट्रैवल्स का मालिक है। रात में वो अपनी प्रेमिका जूली के साथ होटल में आया था। साथ में वो शराब की बोतल लेकर आया था। उसने शराब पी भी रखी थी।

बेड पर शराब बोतल, कोल्ड ड्रिंक, 2 ग्लास और चिप्स का पैकेट भी मिला।
बेड पर शराब बोतल, कोल्ड ड्रिंक, 2 ग्लास और चिप्स का पैकेट भी मिला।

अचानक पुलिस को देख पूर्णेंदू की हालत खराब हो गई

दरअसल, शक के आधार पर पुलिस टीम होटल को खंगालने गई थी। एक-एक कमरे को चेक कर रही थी। उसी दरम्यान पुलिस टीम ने पूर्णेन्दू के कमरे को खुलवाया। जैसे ही टीम कमरे में गई, सामने में बेड पर शराब की रखी बोतल दिख गई। साथ में कोल्ड ड्रिंक, 2 ग्लास और चिप्स का पैकेट भी मिला।

दूसरी तरफ, अचानक पुलिस को देख पूर्णेंदू की हालत खराब हो गई। वो मौके पर ही हाथ जोड़कर माफी मांगने लगा, लेकिन पुलिस ने उसकी बातों को अनसुना कर ब्रेथ एनालाइजर मंगवाया और एक-एक कर दोनों की जांच की। जिसमें प्रेमी पास हो गया और प्रेमिका फेल हो गई। फिर भी शराब रखने के मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया। थानेदार राम शंकर सिंह के अनुसार, इस मामले में वो होटल मैनेजमेंट के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करेंगे।